scriptमाता पिता ने बेरहमी से बेटी की कर डाली हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे दंग | Parents brutally murdered daughter, will be shocked to know the reason | Patrika News

माता पिता ने बेरहमी से बेटी की कर डाली हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

locationकानपुरPublished: Mar 16, 2020 10:12:15 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

इससे बौखलाए माता पिता ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

माता पिता ने बेरहमी से बेटी की कर डाली हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

माता पिता ने बेरहमी से बेटी की कर डाली हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

कानपुर देहात-युवती का एक लड़के के साथ दोस्ती करना उसे इतना महंगा पड़ गया कि उसे जान देकर चुकानी पड़ी। घटना कानपुर देहात के डेरापुर क्षेत्र के बलाई बुजुर्ग गांव की है। युवती परिवार के ही लड़के से दोस्ती कर बैठी। उससे बातें करना परिजनो को पसंद नहीं था। उस दिन भी वह उस युवक से चैट कर रही थी। उसी दौरान पिता को जानकारी होने पर उनका पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने डांटा तो युवती अपने पिता से विवाद पर उतर आई। इससे बौखलाए माता पिता ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दिए बगैर सेंगुर नदी में फेंक दिया। किसी ग्रामीण द्वारा जानकारी देने पर पुलिस छानबीन में जुट गई। माता पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ और पीएम रिपोर्ट में गले की हड्डी टूटने व चोट के निशान की बात सामने आने पर उक्त लोगों ने हत्या की स्वीकारोक्ति की।
कानपुर देहात के बलाई बुजुर्ग गांव निवासी तेज सिंह की पुत्री शिवांगी आईटीआई की छात्रा थी। उसने परिवार के ही एक युवक से दोस्ती कर ली। इससे गुस्साए परिजनों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और रातो रात पुलिस को सूचना दिए बगैर ही समीप की सेंगुर नदी में उसे बोरे में भरकर फेंक दिया। किसी ग्रामीण ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने परिजनो को हिरासत में लिया। कड़ाई से पूछताछ में उन्होंने पुत्री के फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद उसके शव को नदी में डालने की बात कही।
इस पर पुलिस ने उन्नाव से गोताखोर बुलाकर शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिसमें उसके गले की हड्डी टूटने व गाल कनपटी में चोट के निशान की बात सामने आती। कड़ाई से पूछताछ पर माता पिता ने हत्या की स्वीकारोक्ति की। जिसके बाद गांव के चौकीदार की तरफ से हत्या करने व साक्ष्य मिटाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की गई। थानाध्यक्ष नीरज यादव ने बताया कि चौकीदार की तरफ से हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो