scriptचुनाव से पहले राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से मिल सकता है बड़ा झटका, आई बड़ी खबर.. | Petition filed on Rahul Gandhi by lawyer vibod shukla | Patrika News

चुनाव से पहले राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से मिल सकता है बड़ा झटका, आई बड़ी खबर..

locationकानपुरPublished: May 11, 2019 05:47:11 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

उनके खिलाफ कानपुर के अधिवक्ता विनोद शुक्ला की ओर से दायर अवमानना याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है

rahul gandhi

rahul gandhi

कानपुर. राफेल मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनाव परिणाम से पहले बड़ा झटका मिल सकता है। उनके खिलाफ कानपुर के अधिवक्ता विनोद शुक्ला की ओर से दायर अवमानना याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। अधिवक्ता विनोद शुक्ला कहा कि राहुल गांधी ने मीडिया के सामने सुप्रीम कोर्ट का नाम लेकर जनता को गुमराह करने की कोशिश की।
दायर याचिका में अधिवक्ता विनोद शुक्ला ने कहा था कि अमेठी में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल ने एक सभा में चौकीदार चोर है की टिप्पणी को सुप्रीम कोर्ट से जोड़ा था। साथ ही उद्योगपति अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए जाने का आरोप लगाया था। विनोद शुक्ला ने बताया कि शीर्ष अदालत की ओर से ऐसी कोई टिप्पणी नहीं की गई थी। इसे लेकर उन्होंने याचिका दायर की थी, जिस पर शुक्रवार को शीर्ष अदालत में सुनवाई हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो