मेनका गांधी की गाड़ी का हूटर सुनकर भी नहीं हटा पिकप, फिर कुछ ऐसा हुआ कि.....

हूटर बजाने के बावजूद पास न मिलने पर अचानक पूर्व केंद्रीय मंत्री की नजर पिकअप में खचाखच लदे मवेशियों पर पड़ गई।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 12 Jan 2021, 05:18 PM IST

कानपुर-जिले के अरौल कट के समीप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उस समय पुलिस चौकन्ना हुई, जब पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का काफिला लखनऊ की तरफ जा रहा था। अचानक आगे मवेशियों से लदा एक वाहन आ गया। चालक द्वारा काफी देर तक हूटर बजाकर साइड मांगी। बावजूद पास न मिलने पर बिल्हौर पुलिस ने पहुंचकर मवेशियों से लदी पिकप को सीज कर दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। इस दौरान पकड़ में आए आरोपियों को पिकप में मवेशी लादे देख पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जमकर फटकार लगाई।

दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री अपने काफिले के साथ लखनऊ की तरफ जा रही थी। तभी लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आरौल कट के समीप मवेशियों से लोड एक पिकप आगे आ गई। काफी देर तक हूटर बजाने के बावजूद पास न मिलने पर अचानक पूर्व केंद्रीय मंत्री की नजर पिकअप में खचाखच लदे मवेशियों पर पड़ गई। उन्होंने गाड़ी रोककर सुरक्षा कर्मियों को पिकअप पकड़ने का निर्देश दिया।

पिकअप पकड़ जाने पर उन्होंने पिकअप चालक समेत उसमें सवार अन्य चार लोगों को फटकार लगाई। साथ ही कानपुर पुलिस लाइन से सुरक्षा में आए पुलिस कर्मियों को पिकअप को सीज कर कार्रवाई के निर्देश दिए। बाद में कानपुर पुलिस लाइन के पुलिस कर्मियों ने मवेशियों से लदी पिकअप व आरोपितों को बिल्हौर कोतवाली लाकर पुलिस के सुर्पद कर दिया।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned