script

लिपिक की मौत बनकर आया टैंकर

locationकानपुरPublished: Jul 23, 2016 05:18:00 pm

Submitted by:

rajendra denok

लोगों ने रास्ता रोका, शाम को बन गया स्पीड ब्रेकर

नया गांव रोड ट्रांसपोर्ट नगर ओवरब्रिज के पास मोड़ पर शुक्रवार सुबह तेज गति से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार वरिष्ठ लिपिक (यूडीसी) को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भीषण था कि ट्रक उन्हें 200 फीट तक घसीटता ले गया और शव बुरी तरह क्षत विक्षत हो गया। हादसे से आक्रोशित लोगों ने सडक़ पर पत्थर रखकर जाम लगा दिया। शाम तक घटनास्थल पर स्पीड ब्रेकर बना दिया गया।
ट्रांसपोर्ट नगर चौकी प्रभारी रामकुमार ने बताया कि हादसे के शिकार राणावास निवासी सुरेन्द्र कुमार त्रिवेदी (54) पुत्र मांगीलाल गादाणा गांव की सरकारी स्कूल में यूडीसी थे। शुक्रवार सुबह पाली आ रहे थे। इस दौरान जयपुर से पाली की तरफ तेज गति से आ रहे ट्रक चालक ने चपेट में ले लिया। 
पहले सोजत रोड पर बने गौरव पथ

पाली. शुक्रवार को जिस स्थान पर हादसा हुआ वो उस रूट पर जनता गौरव पथ की मांग कर रही है। गौरव पथ से हादसों की आशंका घट जाएगी। कई दिनों से शहर की जनता सोजत मार्ग को विकसित करने की मांग कर रही है। प्रशासन सोजत मार्ग को गौरव पथ में शामिल करने की बजाय सुमेरपुर मार्ग को शामिल किया गया है। कई मौतों का साक्षी रह चुका यह मार्ग शुक्रवार को एक और जिंदगी लील गया। यहां एकत्रित हुए हर किसी के मुख पर यही बात थी कि आखिर प्रशासन कितनी मौतों के बाद जागेगा।
किस बात की जिद

इसे जिद कहें या हठधर्मिता कि जिला प्रशासन एवं नगर परिषद प्रशासन इतने व्यस्त और आए दिन हादसे का कारण बनते मार्ग की उपेक्षा कर रहे हंै। जनता पिछले कई दिनों से यहां हो रही मौतों का हवाला दे रही है लेकिन वे सुनने को तैयार नहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो