scriptरिश्तों का इस तरह हो गया खून, बेटे और साथी के साथ मिलकर रचाया था षणयंत्र, घटनास्थल पर छोड़ दिया सबूत | police arrest murderer and open event here kanpur dehat | Patrika News

रिश्तों का इस तरह हो गया खून, बेटे और साथी के साथ मिलकर रचाया था षणयंत्र, घटनास्थल पर छोड़ दिया सबूत

locationकानपुरPublished: Oct 03, 2019 07:33:36 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

जिसके बाद श्रीकिशन के दोस्त ने हत्या के षड्यंत्र की पूरी कहानी बता दी।

रिश्तों का इस तरह हो गया खून, बेटे और साथी के साथ मिलकर रचाया था षणयंत्र, घटनास्थल पर छोड़ दिया सबूत

रिश्तों का इस तरह हो गया खून, बेटे और साथी के साथ मिलकर रचाया था षणयंत्र, घटनास्थल पर छोड़ दिया सबूत

कानपुर देहात-जनपद के धर्मूपुर गांव में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। जिसको लेकर सक्रिय हुई पुलिस ने 24 घंटे पहले हुयी हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। दरअसल हत्या महज़ 5 बीघा जमीन के लिए हुयी थी और हत्यारा कोई और नही बल्कि सगा भाई था। भाई ने भाई की हत्या अपने बेटे और एक साथी के साथ मिलकर की थी। इसके बाद लाश खेत मे फेंक दी थी। पुलिस ने हत्यारे भाई, उसके बेटे ओर साथी को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया।
कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के धर्मूपुर गांव में 24 घंटे पहले हुई छम्मीलाल की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। दरअसल छम्मीलाल की हत्या उसके भाई श्रीकिशन और उसके बेटे रज्जन ने अपने एक साथी के साथ मिलकर की थी। हत्या की वजह महज़ 5 बीघा जमीन थी। मृतक छम्मीलाल के पास 5 बीघा जमीन थी। छम्मीलाल बेऔलाद था, लिहाज़ा उसने अपनी पत्नी की बहन के बच्चे को गोद ले लिया था। बस ये बात भाई श्रीकिशन और उसके बेटे रज्जन को नागवार गुजरी। क्योंकि श्रीकिशन और उसका बेटा छम्मीलाल की 5 बीघा जमीन हड़पने चाहते थे। लिहाज़ा श्रीकिशन ने अपने बेटे रज्जन और अपने एक साथी के साथ मिलकर छम्मीलाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी।
पुलिस ने हत्या का खुलासा महज़ एक शीशे के टुकड़े से किया, जो बाइक की हेड लाइट का शीशा था। घटनास्थल पर पुलिस को बाइक का शीशा मिला था, जिसको लेकर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो पता लगा कि ये टूटा शीशा श्रीकिशन के दोस्त की बाइक का है। जिसके बाद श्रीकिशन के दोस्त ने हत्या के षड्यंत्र की पूरी कहानी बता दी। पुलिस ने हत्यारे भाई श्रीकिशन, उसके बेटे रज्जन को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्यारो की निशानदेही पर आलाए कत्ल भी बरामद कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो