scriptटॉप-15 सूची के अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा, करता था ऐसे शातिर कारनामे | police arrest top 15th criminal here doing crime as this type | Patrika News

टॉप-15 सूची के अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा, करता था ऐसे शातिर कारनामे

locationकानपुरPublished: Oct 14, 2019 06:34:25 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस और स्वाट टीम ने एक बार फिर एक शातिर को धर दबोचा, एसपी ने पर्दाफाश किया

टॉप-15 सूची के अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा, करता था ऐसे शातिर कारनामे

टॉप-15 सूची के अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा, करता था ऐसे शातिर कारनामे

कानपुर देहात-जिला कानपुर देहात पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हांथ लगी है। दरअसल कुछ दिनों पूर्व अकबरपुर नेशनल हाईवे पर इस शातिर ने गैंग बनाकर एक ट्रक में लूटपाट की थी। इसकी शिकायत ट्रक चालक ने पुलिस से की थी। इसको लेकर पुलिस कप्तान ने पुलिस टीम को सक्रिय किया। वहीं जिले की स्वाट टीम और पुलिस ने मिलकर अकबरपुर नेशनल हाइवे पर ट्रक चालक से 8 हज़ार रुपये की लूट करने का खुलासा करते हुए एक लुटेरो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
घटना का खुलासा करते हुए पुलिस कप्तान अनुराग वत्स ने बताया कि पकड़ा गया लुटेरा उस्मान अली टॉप 15 का शातिर अपराधी है, जो अभी कुछ दिन पहले ही गैंग बनाकर एक ट्रक को लूटने और हत्या के मामले में जेल से छूटकर आया था। जिसके बाद यह बड़े ही शातिराना ढंग से छोटी-छोटी लूट की घटना को अंजाम देने लगा था। यह सोचकर कि कोई ट्रक ड्राइवर इसकी शिकायत नही करेगा। जबकि हिम्मत जुटाकर अकबरपुर में लूटे गए ट्रक चालक ने लूट की घटना की थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद सक्रिय स्वाट टीम और पुलिस ने उस्मान अली को 315 बोर के तमंचे और 5 जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके और भी साथियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर उन्हें भी जेल भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो