असोम की मॉडल से दुष्कर्म के चारों आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए चार आरोपितों को किया गिरफ्तार, अन्य की कर रही तलाश।

By: Vinod Nigam

Published: 18 Mar 2020, 09:09 AM IST

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर। ग्वालटोली थानाक्षेत्र स्थित 6 बंगलिया के खाली पड़े बंगले में रविवार की देररात असोम की माॅडल के साथ दुष्कर्म की वारदात को चार रईसजादों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कर चार को गिरफ्तार कर लिया, वहीं मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम प्रयास कर रही है।

क्या है पूरा मामला
गुवाहाटी से मॉडल 13 मार्च को शहर आई थी। यहां पर बिठूर स्थित जंगल वॉटर पार्क में उसे इवेंट के लिए शूटिंग करनी थी। युवती को शहर लाने में इवेंट मैनेजर सक्षम साहू का हाथ था। वह मॉडल के संपर्क में था और उसी ने कानपुर बुलाया था। 15 मार्च को बिठूर में इवेंट के बाद रेप का मुख्य आरोपित अमित अग्रवाल उसे अपने साथ समीर अग्रवाल के छह बंगलिया स्थित बंगला नंबर-6 में ले आया। बंगले के अंदर घुसने के साथ ही बाहर से किसी ने दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद अमित ने मॉडल से दुष्कर्म किया। किसी तरह उसके चंगुल से छूटी युवती जान बचाने के लिए भागी और गेट फांदकर सड़क पर आ गई।

लोगों ने बचाया
आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती सड़क पर दौड़ लगा दी, लेकिन अमित ने उसे पकड़ लिया। इस बीच युवती ने शोर बचा दिया तो आसपास के लोग आ गए। लोगों को आता देख आरोपी भाग खड़े हुए। सूचना पर पुलिस पहुंची और पीड़िता को थाने लेकर गई और वहां से महिला थाने भिजवाकर मामले को दबाने का प्रयास किया। लेकिन अलाधिकारियों की जानकारी होने पर ग्वालटोली पुलिस एक्शन में आई और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करा उसका मेडिकल कराया।

4 युवकों को किया गिरफ्तार
ममले की जानकारी होने पर एसएसपी ने एसपी को तत्काल कार्रवाई का आदेश दिया। पुलिस ने छापेमारी की और चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। फरार अमित अग्रवाल की पुलिस तलाश कर रही है। पीड़िता की तहरीर पर ग्वालटोली पुलिस ने अमित अग्रवाल, समीर अग्रवाल, सक्षम साहू, मनोज, शुभम और एक अज्ञात के खिलाफ रेप, छेड़छाड़ और षड्यंत्र रचने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। उधर, सोमवार दोपहर 2 बजे डीआईजी अनंत देव, एसपी पश्चिमी डॉ. अनिल कुमार फॉरेन्सिक टीम के साथ बंगले पर पहुंचे और जांच की। इधर, महिला थाना एसओ वर्षा श्रीवास्तव ने मॉडल का मेडिकल कराया।

किसी को नहीं बख्शा जाएगा
एसपी डाॅक्टर अनिल कुमार के मुताबिक पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने छह लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। चार आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। साथ ही पीड़िता जैसा चाहेगी हम वैसा ही करेंगे। पीड़िता अभी पुलिस की निगरानी में है। मंगलवार को उसके परिजन कानपुर आ जाएंगे और इसी के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले पर एसएसपी अनंत देव तिवारी ने कहा कि घटना काफी गम्भीर है। दुष्कर्म की घटना में एक मुख्य आरोपित है और बाकी लोगों ने षड्यंत्र रचा था। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। इन सभी लोगों को जेल भेजा जाएगा।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned