scriptपुलिस ने फिर इस तरह किया गिरोह का भंडाफोड़, बड़ी मात्रा में करते थे ड्रग्स सप्लाई | police catch drugs with three yuvak here and send jail kanpur dehat | Patrika News

पुलिस ने फिर इस तरह किया गिरोह का भंडाफोड़, बड़ी मात्रा में करते थे ड्रग्स सप्लाई

locationकानपुरPublished: Aug 15, 2019 05:31:45 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस ने भारी मात्रा में इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है।

aropi arrest

पुलिस ने फिर इस तरह किया गिरोह का भंडाफोड़, बड़ी मात्रा में करते थे ड्रग्स सप्लाई

कानपुर देहात-एनजीओ से लेकर तमाम समूह नशे के विरुद्ध अभियान चलाकर लोगों की जिंदगी बचाने के प्रयास में लगे हैं लेकिन बावजूद इसके पैसे कमाने के लालच में बहुत से शातिर युवाओं को नशे के दलदल में धकेलने में जरा भी नही चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कानपुर देहात के रूरा क्षेत्र में सामने आया। यहां लंबे अरसे से ड्रग्स की सप्लाई करने वाले गिरोह की तलाश में जिले की पुलिस लगी थी। जिससे जिले में इस अवैध कारोबार को रोका जा सके। इसी के चलते रुरा थाना पुलिस ने मेडिकल स्टोर में ड्रग्स भेजने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक राम जी गुप्ता व ड्रग्स लेने वाले श्याम सिंह ,सुल्तान को पुलिस ने भारी मात्रा में इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है।
एसपी देहात अनुराग वत्स ने बताया कि लगातार सूचना मिल रही थी कि इलाके में कुछ लोग नशे का कारोबार धड़ल्ले से कर रहे हैं। इसलिए संबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस को ऐसे संदिग्ध लोगों पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए गए थे। जिससे कि इस नशे का व्यापार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया जा सके। जानकारी मिली थी कि लोग इस नशे को इंजेक्शन के माध्यम से लेते हैं और बड़ी मात्रा में लोग इसमें फंसते जा रहे हैं। इस गंभीर समस्या को लेकर पुलिस सक्रिय थी। इस पर कार्यवाही करते हुए मेडिकल स्टोर संचालक समेत कुल तीन लोग गिरफ्तार किये गए है। इन सभी को जेल भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो