scriptसाकेतनगर में पकड़ा गया घाटमपुर की महिला का सेक्स रेकेट | Police caught racket in Saketanagar | Patrika News

साकेतनगर में पकड़ा गया घाटमपुर की महिला का सेक्स रेकेट

locationकानपुरPublished: Apr 12, 2019 02:49:47 pm

चार युवतियों समेत तीन युवकों को किया गया गिरफ्तारलखनऊ तक ग्राहकों को भेजी जाती थीं यहां से लड़कियां

sex racket

साकेतनगर में पकड़ा गया घाटमपुर की महिला का सेक्स रेकेट

कानपुर। साकेतनगर में एक व्यापारी के मकान में पुलिस ने सेक्स रैकेट पकड़ा है। यह रैकेट घाटमपुर की एक महिला मकान किराए पर लेकर चला रही थी। किदवईनगर पुलिस ने यहां पर छापा मारकर सेक्स रैकेट की संचालिका समेत चार युवतियां और तीन युवक गिरफ्तार किए। पुलिस ने मकान मालिक व्यापारी को भी गिरफ्तार किया है।
मुखबिर की सूचना पर की छापेमारी
किदवईनगर पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिली थी कि घाटमपुर की एक महिला साकेतनगर में किराए के मकान में सेक्स रैकेट चलाती है। थाने की टीम ने छापा मारा तो वहां रामदेवी जेके कॉलोनी निवासी युवती बर्रा चार के शैलेंद्र और नौबस्ता की युवती बर्रा दो के मुकेश के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिली। जबकि संचालिका, उसकी रिश्तेदार और घाटमपुर निवासी ब्रोकर वासुदेव जलान उर्फ चंद्रेश निगरानी के लिए छत पर थे। पुलिस टीम को देख दोनों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया।
आने लगे सिफारिशी फोन
पुलिस ने जिस मकान में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है यह मकान एक व्यापारी का है। संचालिका इससे पहले नेहरूनगर में रहती थी। उसने १५ हजार में यह मकान किराए पर लिया है। पुलिस ने रैकेट से जुड़े लोगों के साथ व्यापारी को भी गिरफ्तार किया तो उसे छुड़ाने के लिए सियासी लोगों के सिफारिशी फोन आने लगे। बताया जाता है कि साकेतनगर का यह व्यापारी ऊंची पहुंच वाला है। कई सियासी नेताओं से इसके संबंध है।
लखनऊ तक फैला है नेटवर्क
घाटमपुर की इस महिला संचालिका का लंबा नेटवर्क है। लखनऊ के सियासी गलियारों और रईसों में भी इसकी पैठ है। नौबस्ता निवासी युवती ने बताया कि उसकी मुलाकात दो माह पहले नौबस्ता की ही एक युवती से हुई थी, जो धंधे के लिए लखनऊ ले गई थी। फिर घाटमपुर संचालिका के संपर्क में आ गई। उसके रैकेट के लोग लखनऊ में भी हैं। यहां से लखनऊ तक लड़कियों को ग्राहकों के पास भेजा जाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो