घर से संदिग्ध लापता छात्रा की तलाश में पुलिस ने किया ये काम, सोते समय घर से हुई थी गायब

पुलिस अब सर्विलांस व कॉल डिटेल से उसका सुराग लगा रही है।

By: Arvind Kumar Verma

Updated: 23 Aug 2020, 11:16 PM IST

कानपुर देहात-जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कछवाहन पुरवा से गायब हुई छात्रा का अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस की तलाश जारी है, इसके लिए पुलिस अब सर्विलांस व कॉल डिटेल से उसका सुराग लगा रही है। बताया गया कि पुलिस द्वारा एक युवक का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया गया है। साथ ही छात्रा व उस युवक के साथियों की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। दरअसल तीन दिन पूर्व घर में सो रही छात्रा सुबह परिजनों को लापता मिली। घर में उसके कपड़े, टूटी चप्पल एवं खून के धब्बे मिले थे। जिसको लेकर परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर एएसपी व फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर छानबीन शुरू की थी।

आपको बता दें कि कानपुर देहात के रूरा के रहने वाले शराब सेल्समैन की बेटी तीन दिन पूर्व संदिग्ध अवस्था में घर से गायब हो गई थी। पिता के मुताबिक रात में वह परिवार के साथ सोई थी, लेकिन सुबह वह लापता थी। इस मामले में पुलिस उसकी तलाश कर रही है। फिलहाल इस मामले में कानपुर बर्रा का एक युवक पुलिस के शक के घेरे में है। पुलिस के मुताबिक वह घर पर भी मौजूद नहीं है। इसके चलते पुलिस ने उसका मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगाया है। जिसके अनुसार दो दिन पहले उसकी लोकेशन कानपुर में मिली, लेकिन उसके बाद से फोन बंद है।

इसके अतिरिक्त युवक के अन्य साथियों सहित छात्रा के परिचितों की कॉल डिटेल भी पुलिस खंगाल रही है, जिससे छात्रा के सुराग मिल सकें। मामले में पुलिस व एसओजी ने कानपुर व आसपास करीब आधा दर्जन जगह पर दबिश दी, लेकिन पुलिस को कोई पुख्ता सुराग नहीं मिल सका। दूसरी तरफ पुलिस ने युवक के कुछ परिचितों से पूछताछ की है। थाना प्रभारी रूरा विद्यासागर ने बताया कि दो टीमें लगातार काम में लगी हैं, जल्द ही छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned