scriptआखिर क्या थी वजह जो युवक ने उठाया यह कदम, घटना को लेकर पुलिस पड़ताल में जुटी, जानिए पूरा मामला | Police engaged in suspicious incident, know the whole matter here | Patrika News

आखिर क्या थी वजह जो युवक ने उठाया यह कदम, घटना को लेकर पुलिस पड़ताल में जुटी, जानिए पूरा मामला

locationकानपुरPublished: May 07, 2020 04:51:16 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई और पड़ताल शुरू कर दी है।

आखिर क्या थी वजह जो युवक ने उठाया यह कदम, घटना को लेकर पुलिस पड़ताल में जुटी, जानिए पूरा मामला

आखिर क्या थी वजह जो युवक ने उठाया यह कदम, घटना को लेकर पुलिस पड़ताल में जुटी, जानिए पूरा मामला

कानपुर देहात-बीते एक दिन पूर्व कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र के बंदराहा गांव में एक युवक का शव नीम के पेड़ से संदिग्ध लटका हुआ मिला था। अभी एक परिवार का आंसू सूख भी नहीं पाए थे कि रसूलाबाद क्षेत्र में आज फिर एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से फांसी पर लटका शव बरामद किया गया है। युवक ने आत्महत्या की है या कोई और मामला है, इसको लेकर पुलिस की पड़ताल शुरू हो गई है। फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना को लेकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस की कार्रवाई जारी है।
कानपुर देहात के रसूलाबाद थानाक्षेत्र में एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही है। बीते दिन बंदरहा में घटना के बाद आज हुई इस घटना को लेकर दोनों में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। इस घटना में रसूलाबाद थानाक्षेत्र के कस्बा रसूलाबाद झींझक रोड तिराहा लोहियानगर निवासी 32 वर्षीय कप्तान सिंह कुशवाहा पुत्र स्व. रतिराम कुशवाहा ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर के पास नीम के पेड़ में कपड़े के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब लोगों ने नीम के पेड़ में शव को लटका देखा तो सनसनी फैल गई।
लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतारने के बाद कब्जे में किया। इसके बाद पुलिस ने लोगों से पूछताछ करते हुए जांच पड़ताल शुरू की। बताया गया है कि कप्तान सिंह कुशवाहा पेशे से चालक था। वर्तमान में वह पिकअप चलाता था और नशे का काफी आदी था। फिलहाल घटना को लेकर परिवारजनों में हाहाकार मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो