सफेदपोशों के इशारे पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने सरगना सहित छह जोड़ों को किया अरेस्ट

पुलिस पूरे सेक्स रैकेट से जुड़े कई बड़े लोगों की कुंडली खंगाल रही है और इसमें कई चेहरे बेकनकाब होंगे...

कानपुर. फीलखाना थानाक्षेत्र के बिरहना रोड स्थित सूर्या टॉवर में सफेदपोशों की मदद से कई सालों से सेक्स रैकेट चल रहा था। एसएसपी अखिलेश कुमार के निर्देश पर एसपी अनुराग आर्या ने एक टीम के साथ बुधवार की देर शाम वहां रेड मारा। पुलिस को देखकर वहां अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाली सरगना, तीन युवक और तीन युवतियों को अरेस्ट कर लिया। वहीं कुछ जोड़े भागने में कामयाब रहे। पुलिस सभी को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। एसपी आर्या ने बताया कि सेक्स रैकेट में कई बड़े लोग जुड़े हैं, जिन्हें जल्द ही पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

 

सूर्या टॉवर पर चल रहा सेक्स रैकेट

यूपी में सत्ता बदलते ही पुलिस भी हरकत में आ गई है। पिछले कई सालों से कुछ सफेदपोशों की मदद से फीलखाना थानाक्षेत्र के पॉश इलाके बिरहना रोड स्थित सूर्या टॉवर पर सेक्स रैकेट बिना रोक-टोक के चल रहा था। एसएसपी अखिलेश कुमार को इसकी भनक लगी तो उन्होंने एसपी आर्या को सेक्स रैकेट चलाने वालों पर कार्रवाई का आदेश दिया। एसपी आर्या कई थानों की फोर्स के साथ देर शाम सूर्या टॉवर पहुंच गए। जहां पर जिश्मफरोसी का धंधा चल रहा था। उसे चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस की रेड पड़ने की सूचना पर सूर्या टॉपर में हड़कंप मच गया। इस दौरान तीन युवक और तीन युवतियों को पुलिस ने कमरों के अंदर से पकड़ लिया। सेक्स रैकेट संचालिका भी पुलिस के हत्थे लग गई। पुलिस सातों को लेकर थाने पहुंची और पूछताछ शुरू कर दी। एसपी आर्या ने बताया कि इस सेक्स रैकेट में कई बड़े लोग शामिल हैं। जिनके नामों का जल्द खुलासा कर उन्हें भी अरेस्ट कर जेल भेजा जाएगा।

 

 

रंगरेलियां मानते पकड़े गए जोड़े

पुलिस ने जिस वक्त रेड मारी उस वक्त छह जोड़े कमरों में रंगरेलियां मना रहे थे। पुलिस को देखते ही उनके पैरों के तले से जमीन खिसक गई। कुछ ने अपने आप को पति-पत्नी बताया। इस दौरान कुछ युवतियां मौके से भागने में कामयाब रहीं। एसपी आर्या ने बताया कि पुलिस को सूचना मिल रही थी कि सूर्या टॉवर में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। सटीक जानकारी पर पुलिस ने कार्रवाई कर इस हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यहां से पुलिस को कई दस्तावेज मिले हैं, जिनमें शहर के रईसजादों के साथ ही सफेदपोशों के नाम व मोबाइल नंबर मिले। सेक्स रैकेट संचालिका पहले ब्यूटी पार्लर चलाती थी। पकड़ी गई युवतियां कानपुर के बजाय दूसरे शहरों की हैं। पुलिस गुरूवार को इनको जेल भेजेगी।


मुंह छिपाते रहे रईसजादे, पॉवर भी दिखाई

पुलिस के हत्थे चड़े तीनों रईसजादे कैमरों से बचने के लिए अपने-अपने मुंह छिपा रहे थे। थाने में तीनों ने पुलिस को अपनी पॉवर दिखाने के साथ छोड़ने की गुहार लगाई। लेकिन पुलिस ने उन्हें डांट-डपट कर शांत कराया। युवकों के परिजन भी थाने पहुंचे और उन्हें छोड़ने की फरियाद करते रहे। वहीं पकड़ी गई गैंग सरगना के चेहरे पर कोई सिकन नहीं थी। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो सचांलिका ने कई सपेदपोशों के नाम पुलिस को बताए हैं। पुलिस पूरे सेक्स रैकेट से जुड़े लोगों की कुंडली खंगाल रही है और इसमें कई चेहरे बेकनकाब होंगे।

 

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned