scriptखून से लथपथ शव को देख फैली सनसनी, पुलिस के आला अफसर पहुंचे, लगे आरोप | police get a dead body blemmed murder here kanpur dehat | Patrika News

खून से लथपथ शव को देख फैली सनसनी, पुलिस के आला अफसर पहुंचे, लगे आरोप

locationकानपुरPublished: Oct 01, 2019 07:52:46 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

मृतक के परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है।

खून से लथपथ शव को देख फैली सनसनी, पुलिस के आला अफसर पहुंचे, लगे आरोप

खून से लथपथ शव को देख फैली सनसनी, पुलिस के आला अफसर पहुंचे, लगे आरोप

कानपुर देहात-एक बार जिले के रसूलाबाद क्षेत्र में फिर सनसनी मचा गयी, जब संदिग्ध परिस्तिथियों में धर्मूपुर गांव के 40 वर्षीय युवक का रक्तरंजित शव मिला। खून से रक्त रंजित शव देख परिजनों के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई। मृतक के परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे हैं। युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है। बताया गया कि मृतक युवक 1 दिन पहले घर का सामान लेने निकला था। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पहुंची फोरेंसिक टीम ने नमूने संकलित किये। फिलहाल पुलिस अब हत्यारे की तलाश कर रही है।
घटना कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली के धर्मपुर गांव की है, जहां छम्मीलाल सोमवार को दूध का डब्बा लेने के लिए घर से निकला था। वहीं आज उसकी लाश सड़क किनारे पड़ी मिली। छम्मीलाल की मौत की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। परिजनों की माने तो आखरी समय छम्मीलाल को गांव के ही छोटेलाल, कामा, सर्वेश और बुद्धि के साथ पुलिया पर देखा गया था और उसके बाद आज उसकी रक्तरंजित लाश मिली। घटना की जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।
वही अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया 45 वर्षीय छम्मीलाल का शव मिला है, जिसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की गई है। साथ ही हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो