सूखे रजबहे में मिला युवक का शव, हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप, जानिए क्या रही वजह

मृतक परिजनों के आरोप पर पुलिस ने प्रेमिका के परिजनों से पूंछतांछ शुरू की।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 01 Mar 2021, 07:13 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. मैनपुरी से वापस अपने घर को निकले युवक का शव प्रेमिका (Yuvak Dead Body) के गांव के निकट सूखे रजबहे में पड़ा मिला। जानकारी मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटनास्थल पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से ली जानकारी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मृतक परिजनों के आरोप पर पुलिस ने प्रेमिका के परिजनों से पूंछतांछ शुरू की। मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद क्षेत्र की है, जहां क्षेत्र के अंतर्गत लक्ष्मणपुर गांव के निकट सूखे पड़े रजबहे में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार मुकेश कुमार 20 पुत्र रामस्वरूप मैनपुरी में नौकरी करता था और वह मदारपुर मुलही का निवासी था। 4 दिन पहले मैनपुरी से निकला था। 2 दिन बाद उसका मोबाइल नंबर बंद बताने लगा। जिसके बाद परिजन परेशान हो गए। सोमवार की सुबह पता चला कि लक्ष्मणपुर गांव में उसका शव सूखे रजबहे में पड़ा है। इसकी जानकारी ग्राम प्रधान मुलही अवधेश पांडेय को हुई तो परिजनों को लेकर घटनास्थल पहुंचे। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस क्षेत्राधिकारी रामशरण सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत होती है और 1 दिन पहले का शव है। मृतक की मां फूलकली का रो रोकर बुरा हाल था। उसने आरोप लगाते हुए बताया कि लक्ष्मणपुर की ही एक लड़की ने उसे फोन करके बुलाया था। जिसके बाद योजनाबद्ध तरीके से उनके बेटे की हत्या कर दी गई। एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि युवक की हत्या करने का मामला सामने आ रहा है। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस पूछताछ में जुटी है।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned