scriptइतने शातिर हैं ये चोर, चोरी के माल सहित असलहे लेकर करते थे घटना, पुलिस ने किया खुलासा | police good work to arresting shatir chor here kanpur dehat | Patrika News

इतने शातिर हैं ये चोर, चोरी के माल सहित असलहे लेकर करते थे घटना, पुलिस ने किया खुलासा

locationकानपुरPublished: Sep 18, 2019 08:20:48 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

पुलिस को काफी समय से इनकी तलाश थी। पकड़े गए आरोपी अकबरपुर इलाके के छोटे और शाकिर हैं।

इतने शातिर हैं ये चोर, चोरी के माल सहित असलहे लेकर करते थे घटना, पुलिस ने किया खुलासा

इतने शातिर हैं ये चोर, चोरी के माल सहित असलहे लेकर करते थे घटना, पुलिस ने किया खुलासा

कानपुर देहात-जिले की पुलिस की सक्रियता के चलते इस समय अपराधियों के छक्के छूट रहे हैं। पुलिस लगातार अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है। एक बार फिर कानपुर देहात पुलिस ने सफलता हासिल की है। पुलिस ने राजकीय विद्यालय से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चोरों के पास से 1 अदद तमंचा, 2 ज़िंदा कारतूस और बैटरी चोरी कर ले जाने वाले वाहन सहित चोरी की 4 बैटरी भी बरामद की हैं। पुलिस अब गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गयी है।
कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली के बारा चौकी इंचार्ज गजेन्द्र सिंह पाल ने विद्यालय से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों ने जिले के राजकीय कालेज से बैटरी चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस को काफी समय से इनकी तलाश थी। पकड़े गए आरोपी अकबरपुर इलाके के छोटे और शाकिर हैं। पुलिस ने इनके पास से एक अदद तमंचा, दो ज़िंदा कारतूस व बैटरी चोरी कर ले जाने वाला वाहन और चोरी की गयी चार बैटरी बरामद की है।
वहीं अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि जिले कप्तान के निर्देशन में अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम अकबरपुर कोतवाल व बारा चौकी इंचार्ज द्वारा ये गुडवर्क किया गया है। इनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया गया है। कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो