हत्यारों ने योजनाबद्ध तरीके से दिया घटना को अंजाम, हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को लगे कुछ सुराग

पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी।

कानपुर देहात-तीन दिनों पूर्व एक मजदूर की भट्ठे पर हत्या कर दी गई थी। घटना को लेकर मृतक के पुत्र द्वारा पुलिस को मारपीट की बात बताई गई थी। बावजूद इसके पुलिस के सामने हत्या का मामला उलझता ही गया। पोसार्टम रिपोर्ट में धारदार हथियार से हत्या की पुष्टि होने के बाद सक्रिय हुई पुलिस घटना के सुराग व आरोपियों को तलाशने में जुटी है। आपको बता दें कि सट्टी थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के समीप स्थित एक भट्ठे पर मऊखास निवासी एक मजदूर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। फिलहाल मामले में पुलिस को पूछताछ में महत्वपूर्ण तथ्य हांथ लगे हैं।

कानपुर देहात के सट्टी थाने के जलालपुर ईंट-भट्ठा पर तीन दिन पूर्व मजदूर नारायण दत्त का शव पुलिस ने बरामद किया था। वहीं शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी धारदार हथियार से हत्या की पुष्टि हुई थी। घटना में साथ में रह रहे 13 वर्षीय पुत्र शिवा ने पुलिस ने एक दिन पूर्व शनिवार रात मारपीट की जानकारी दी थी। इसके आधार पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी। दिवंगत के भतीजे मऊखास, भोगनीपुर निवासी भतीजे शैलेंद्र ने ईंट-भट्ठा मालिक समेत 4 लोगों को आरोपित किया था। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने कई और लोगों को उठाया था और गहराई से पूछताछ की थी।

फिलहाल पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी सार्वजनिक नहीं की है। बीते दिन सीओ भोगनीपुर संदीप सिंह ने जलालपुर ईट भट्ठा पर पहुंचकर घटनास्थल देखा। हत्या रंजिश में हुई या फिर वजह कुछ और रहीं इसकी पड़ताल को लेकर पुलिस माथापच्ची करती रही। सीओ ने बताया कि संदिग्धों व नामजद आरोपितों से कई बार पूछताछ के बाद महत्वपूर्ण तथ्य मिले हैं। घटना का पर्दाफाश करने का निर्देश एसओ को दिया गया है। सट्टी के कार्यवाहक थानाध्यक्ष मैथिलीशरण ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned