script

पुलिस ने दिखाई गजब की तेजी, ८ मिनट में ही अगवा लडक़ी को छुड़ाया

locationकानपुरPublished: Jan 17, 2020 04:35:53 pm

सूचना मिलते ही हरकत में आयी पुलिस और ट्रेस किया नंबर
आरोपी भाग निकला पर उसकी मां को पुलिस ने धर दबोचा

पुलिस ने दिखाई गजब की तेजी, ८ मिनट में ही अगवा लडक़ी को छुड़ाया

पुलिस ने दिखाई गजब की तेजी, ८ मिनट में ही अगवा लडक़ी को छुड़ाया

कानपुर। सुनने में भले ही यह किसी क्राइम सीरीज की स्टोरी लगे पर यह सच है कि अगवा लडक़ी की गुहार पर मात्र ८ मिनट में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे बचा लिया। लडक़ी को अगवा करने वाला तो भाग निकला पर लडक़ी की निगरानी में लगी आरोपी की मां को पुलिस ने पकड़ लिया है। अब उससे पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा आरोपी को पकडऩे के लिए दबिश भी दी जा रही है।
२२ दिसंबर को किया था अगवा
मामला चकेरी इलाके के सनिंगवा का है। बचकर लौटी लडक़ी ने बताया कि २२ दिसंबर को सनिगंवा के ही शमशाद उर्फ मटरू ने उसे अगवा कर लिया और बंधक बनाकर रखा। छह दिन पहले वह उसे वहां से जाजमऊ ले आया। यहां पर उसने किशोरी की निगरानी के लिए अपनी मां को लगाया था।
मौका मिलते ही पुलिस को दी सूचना
यहां पर गुरुवार को आरोपी की मां का फोन किशोरी के हाथ लग गया। उसने तुरंत ११२ नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दे दी। उसने कंट्रोल रूम पर फोन करने गुहार लगाई कि उसकी जान को खतरा है। उसने बताया कि रोज उसके साथ मारपीट की जाती है और अब अगवा करने वाले पकड़े जाने के डर से उसे जान से मारने की योजना बना रहे हैं।
लोकेशन ट्रेस कर पहुंची पुलिस
लडक़ी को यह नहीं पता था कि उसे कहां पर रखा गया है, और न ही वह पुलिस को इसकी जानकारी दे सकी। इसके बाद पुलिस ने आई हुई कॉल के नंबर को ट्रेस किया और तुरंत फोन वाली लोकेशन पर पहुंचकर बंधक बनाकर रखी गई लडक़ी को छुड़ाया। उसे अलवा करने वाला मटरू मौका पाकर भाग निकला। पुलिस ने कमरे से उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो