scriptसीओ की मौजूदगी में सिपाही ने पत्नी संग ऐसा किया कि हुआ लाइन हाजिर | Police slaps wife in front of CO, line spot appears | Patrika News

सीओ की मौजूदगी में सिपाही ने पत्नी संग ऐसा किया कि हुआ लाइन हाजिर

locationकानपुरPublished: Nov 19, 2019 12:23:08 pm

पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी औरत को बनाया पत्नी सीओ से की गई पत्नी की शिकायत पर बुलाया गया था सिपाही

सीओ की मौजूदगी में सिपाही ने पत्नी संग ऐसा किया कि हुआ लाइन हाजिर

सीओ की मौजूदगी में सिपाही ने पत्नी संग ऐसा किया कि हुआ लाइन हाजिर

कानपुर। अपनी पत्नी पर वर्दी का रौब झाडऩा सिपाही को महंगा पड़ गया। उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है। बताया जाता है कि उसने सीओ के सामने ही अपनी पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया था। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पति के खिलाफ दूसरी शादी की शिकातय की थी। बस फिर क्या था सीओ ने इसे गंभीर अनुशासनहीनता मानते हुए सिपाही को लाइन भेज दिया। वह बिठूर थाने में चालक पद पर तैनात था। यह कार्रवाई एडीजी से की गई शिकातय के बाद हुई है, मामले की जांच भी सीओ को सौंपी गई है।
बिना तलाक के ही छोड़ दिया था
बिठूर थाने में चालक पद पर तैनात सिपाही दिलीप की शादी इटावा के राजा का बाग निवासी मुनीषा से हुई थी। दिलीप कई साल से बिठूर थाने की गाड़ी चलाता है। शादी के कुछ वर्षों बाद उसने वर्ष 2005 में मुनीषा को छोड़ दिया। इस पर पत्नी ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुनीषा को पता चला कि दिलीप ने अजीतमल औरैया की रहने वाली आरती नाम की महिला से शादी कर ली है, जबकि अभी तक उसका तलाक नहीं हुआ था। इतना ही नहीं दिलीप ने अपनी सर्विस बुक में भी दूसरी पत्नी आरती का ही नाम दर्ज करा दिया।
सीओ के सामने आपा खो बैठा दिलीप
मुनीषा ने इसकी शिकायत सीओ कल्याणपुर से की तो उन्होंने दिलीप को कार्यालय बुलाया। जब दिलीप सीओ कार्यालय पहुंचा तो वहां पर उसने पत्नी मुनीषा को पहले से मौजूद पाया। जब सीओ ने उससे बिना तलाक दिए दूसरी शादी के सिलसिले में जवाब मांगा तो दिलीप का पारा चढ़ गया और उसने सीओ के सामने ही मुनीषा को थप्पड़ जड़ दिए। सीओ ने माना कि वरिष्ठ अफसर के सामने की गई इस तरह की हरकत अनुशासन का उल्लंघन है। उन्होंने इस हिमाकत के लिए दिलीप को लाइन हाजिर कर दिया। मामले की जांच सीओ खुद कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो