जंगल में मिलने को प्रेमिका को बुलाया, उसके न आने पर प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम

कुछ देर बाद मौके पर प्रेमिका युवती पहुंची व युवक को फंदे पर लटका देख सन्न रह गई। शोर मचाने पर आसपास काम कर रहे किसान घटनास्थल पहुंचे।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 22 Feb 2021, 05:53 PM IST

कानपुर देहात. जिले के राजपुर सट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में जंगल में प्रेमिका के न आने पर प्रेमी ने फांसी (Fansi) लगाकर जान देने का प्रयास किया। कुछ देर बाद जंगलों में पहुंची प्रेमिका ने प्रेमी (The Lovers) को फांसी पर लटके देखा तो वो सन्न रह गई। शोर मचाने पर किसान मौके पर पहुंचे व युवक को फंदे से नीचे उतारा व उसको अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत गंभीर होने के चलते कानपुर देहात से कानपुर नगर के लिए रिफर कर दिया है।

बताया गया कि कानपुर देहात के राजपुर के क्षेत्र का मामला है, जहां 22 वर्षीय गांव के युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उसने जंगल में अपनी प्रेमिका (Premi And Premika) को मिलने के लिए बुलाया। तय समय पर प्रेमिका के न आने पर युवक ने पेड़ से फांसी लगा ली। कुछ देर बाद मौके पर प्रेमिका युवती पहुंची व युवक को फंदे पर लटका देख सन्न रह गई। शोर मचाने पर आसपास काम कर रहे किसान घटनास्थल पहुंचे। किसानों ने युवक को फांसी के फंदे से उतारा। युवती दौड़कर प्रेमी के घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी और वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी।

जिसके बाद युवक को परिजनो ने मुंगीसापुर निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। युवती को परिजन किसी अन्य प्राइवेट अस्पताल ले गए। वहां पर उसकी हालत नाजुक होने के चलते कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया है। जहां पर युवक का उपचार किया जा रहा है। युवती के होश में आने के बाद घर भेज दिया गया है। युवक ने हाईस्कूल के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned