scriptदेश के राष्ट्रपति का जन्मदिन परिवार के लोगों ने इस तरह मनाया, बड़े भाई ने बताई उनकी ये बात | President's birthday was celebrated by family members like this | Patrika News

देश के राष्ट्रपति का जन्मदिन परिवार के लोगों ने इस तरह मनाया, बड़े भाई ने बताई उनकी ये बात

locationकानपुरPublished: Oct 01, 2020 10:45:55 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

राष्ट्रपति के भतीजे उन्होंने बताया उनकी गौर मौजूदगी में उनसे दूरभाष पर वार्ता कर उन्हें शुभकामनाएं दी गई हैं।

देश के राष्ट्रपति का जन्मदिन परिवार के लोगों ने इस तरह मनाया, दूरभाष सहित पत्र भेजकर दी शुभकामनाएं

देश के राष्ट्रपति का जन्मदिन परिवार के लोगों ने इस तरह मनाया, दूरभाष सहित पत्र भेजकर दी शुभकामनाएं

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात-भारत के राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ का कोविंद का जन्मदिन उसने परिवारजनों ने बड़ी धूमधाम से मनाया। उनके पैतृक जनपद कानपुर देहात के झींझक में निवास कर रहे उनके बड़े भाई प्यारेलाल कोविंद व भाभी गंगाजली सहित अन्य पारिवारिक सदस्यों ने कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसकी सूचना मिलते ही स्थानीय लोग भी शरीक हुए। जहां सभी लोगों ने केक काटकर एक दूसरे केक खिलाकर शुभकामनाएं दी।
महामहिम के भतीजे दीपक कोविंद ने बताया कि आज हमलोग चाचा जी का 75वां जन्मदिवस मना रहे हैं। स्थानीय लोगों ने सम्मिलित होकर केक काटकर उन्हे शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। पूछे जाने दीपक ने बताया कि हमारे पैतृक गांव परौंख से पूरा परिवार झींझक में ही निवास कर रहा है। इसलिए हम लोगों ने कार्यक्रम का आयोजन यहां किया है, जहां सभी लोगो ने सम्मिलित होकर धूमधाम से मनाया है।
उन्होंने बताया कि इस अवसर पर उनकी गौर मौजूदगी में उनसे दूरभाष पर वार्ता कर उन्हें शुभकामनाएं दी गई हैं। इसके साथ ही बधाई स्वरूप पत्र भेजा गया है। वहीं उनके बड़े भाई प्यारेलाल ने बताया कि परिवार में छोटे भाई होने के सकते रामनाथ सभी के दुलारे रहे हैं। आज इस खुशी के अवसर पर उनसे बात करके बधाई दी और हालचाल लिए हैं। उन्होंने खुशी का इजहार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो