500 पात्रों को पीएम सौपेंगे चाभी, भगवा पोषाक में होंगे लाभार्थी

Vinod Nigam

Publish: Mar, 08 2019 09:10:04 AM (IST)

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कानपुर के निराला नगर स्थित रेलवे ग्राउंड में सभा को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर केडीए की तरफ से बनाए गए आवासों की चाभी पीएम मोदी लाभार्थियों को सौपेंगे। इस योजना के पात्रों को रैली में आने के लिए ड्रेस कोड केडीए की तरफ से जारी किया गया है। जिसमें पुरषों के लिए भगवा रंग का कुर्ता और सफेद पैयजमा तो वहीं महिलाएं पीली साड़ी में नजर आएंगी।

एक नहीं अनेक रंग
आठ मार्च को कानपुर के निराला नगर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में कई रंग देखने को मिलेंगे। पीएम शहर के लोगों को करोड़ों की सौगात देंगे तो वहीं सभा को संबोधित भी करेंगे। इसकी सारी तैयारी देररात पूरी कर ली गई है। रैली में जहां शामिल होने के लिए जहां देरशाम लोग बुंदेलखंड से लोग अगल ही भेष में दिखे। कोई चौकीदार नजर आ रहा था तो कोई 56 इंच का सीना रूपी टीशर्ट पहने हुए था। हमीरपुर से राघवेंद्र ने सिर पर पीएम मोदी की तस्वीर बनवाए थे तो राठ से आए विशम्भर पूरे शरीर पर बीजेपी का झंडा रंगे हुए दिखाई पड़े।

भगवा रंग में रंगा केडीए
पीएम आवासीय योजना के लाभार्थी भगवा और पीले रंग से सराबोर दिखेंगे। जिसको देखकर साफ तय है कि आवासीय योजना के मद्देनजर एक ड्रेस कोड तय कर दिया गया है। जिसके तहत पति पत्नी के साथ पहुंचे पुरुष भगवा रंग के कुर्ते और व्हाइट रंग के पैजामे में नजर आएंगे। वहीं महिलाएं पीली साड़ी पहनेंगी। जिनकी कुल संख्या 500 है। इन्हें पीएम मोदी आवासीय योजना की चाभी देंगे।

केडीए ने निशुल्क में दी ड्रेस
केडीए वीसी किंजल सिंह ने बताया कि पांच सौ लाभार्थियों को केडीए की तरफ से कपड़े दिए गए हैं। भगवा रंग की ड्रेस पर उन्होंने कहा कि लाभार्थियों के कहने पर हमने उन्हें इस कलर के पकड़े दिए हैं। देरशाम सभी पात्र केडीए आए। जिन्हें ड्रेस सौंप दी गई है। सुबह सात बजे सभी को निराला नगर रैली ग्राउंड तक केडीए लेकर जाएगा। केडीए वीसी ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से एसपीजी ने मंच पर पांच महिलाओं के आने की परमीसन दी हुई है। इन्हीं पांच महिलाओं को पीएम घर की सौगात देंगे।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned