script

प्रेमिका से दूसरे के संबंध बर्दाश्त नहीं हुए तो प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट

locationकानपुरPublished: May 13, 2019 01:45:03 pm

मोबाइल नंबरों की लोकेशन खंगाली तो पकड़ में आए हत्यारे,शराब का लालच देकर दोस्तों को हत्याकांड में किया शामिल

Prince murder case exposes

प्रेमिका से दूसरे के संबंध बर्दाश्त नहीं हुए तो प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट

कानपुर। सरेआम स्वरूप नगर थाने के पास मारे गए प्रिंस के मामले में पुलिस ने मोबाइल नंबरों की लोकेशन खंगाली तो संदिग्ध पकड़ में आ गए। जिसके बाद पुलिस ने हत्याकांड में शामिल चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो साथी छोड़कर भाग निकले। मामला पहले से ही त्रिकोणीय प्रेम संबंध का लग रहा था, इसी दिशा में पुलिस आगे बढ़ी तो सारी तस्वीर साफ होती गई और हत्यारे पकड़ में आ गए।
हत्यारे की प्रेमिका का प्रेमी था प्रिंस
हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी पश्चिम संजीव सुमन ने बताया कि शास्त्री नगर स्थित अपनी ससुराल में रहने वाले सरनप्रीत उर्फ प्रिंस की 8 मई की रात हत्या कर दी गई थी। उसे मारने वाले की प्रेमिका से प्रिंस के प्रेम संबंध हो गए थे, जिसे हत्यारा बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने दोस्तों के साथ मिलकर प्रिंस को इतना पीटा की उसकी जान चली गई।
कॉल डिटेल से युवती तक पहुंची पुलिस
पुलिस ने जब प्रिंस की कॉल डिटेल खंगाली तो तिलक नगर के मेगा बास्केट स्टोर में काम करने वाली युवती का नंबर ऐसा मिला जिस पर प्रिंस की लंबी बातचीत होती थी। पुलिस के मुताबिक प्रिंस के साथ आठ घंटे नौकरी करने के बाद भी भोर में 4 बजे तक दोनों के बीच बात और व्हाट्सएप चैटिंग होती थी। शक के आधार पर उसे हिरासत में लिया गया। मगर युवती के खिलाफ हत्या की साजिश रचने के कोई सबूत नहीं मिले।
युवती की कॉल डिटेल से खुला राज
पुलिस ने युवती की कॉल डिटेल खंगाली और संदिग्ध मोबाइल नंबरों की लोकेशन जांची तो पता चला कि हत्या के वक्त इनमें एक नंबर प्रिंस की लोकेशन से मैच करता था। पुलिस ने दो और दो चार कर लिए। इस नंबर वाले की हिस्ट्री खंगाली तो पता चला कि वह युवती का पुराना प्रेमी ज्योरा नवाबगंज निवासी मोहित उर्फ मैडी है। इससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया कि प्रिंस त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में हत्या की गई।
पांच दोस्तों संग अंजाम दिया हत्याकांड
पुलिस के सामने मैडी ने कबूल किया कि उसने अपने पांच दोस्तों के साथ हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने मैडी के दोस्त मैनावती मार्ग निवासी उदित त्रिपाठी उर्फ मुरारी, मैनावती मार्ग श्रीराम सोसायटी नवाबगंज निवासी नीरज उर्फ हरी निषाद और पहलवान पुरवा निवासी देवा निषाद को गिरफ्तार कर लिया। मैनावती मार्ग निवासी अंकित चौरसिया उर्फ मंटू और नवाबगंज ज्योरा निवासी नीरज निषाद घर छोड़कर भाग निकले।

ट्रेंडिंग वीडियो