scriptलोकसभा में इस सांसद के द्वारा उठाए गए मुद्दे पर राजू श्रीवास्तव ने जताई सहमति, बोले ये बहुत जरूरी है | Raju Srivastava agreed on the issue raised by this MP in Lok Sabha | Patrika News

लोकसभा में इस सांसद के द्वारा उठाए गए मुद्दे पर राजू श्रीवास्तव ने जताई सहमति, बोले ये बहुत जरूरी है

locationकानपुरPublished: Sep 16, 2020 08:13:25 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

उनका मानना है कि पड़ोसी राष्ट्र हमारे देश के युवाओं को दलदल में घसीटना चाह रहे हैं।

लोकसभा में इस सांसद के द्वारा उठाए गए मुद्दे पर राजू श्रीवास्तव ने जताई सहमति, बोले ये बहुत जरूरी है

लोकसभा में इस सांसद के द्वारा उठाए गए मुद्दे पर राजू श्रीवास्तव ने जताई सहमति, बोले ये बहुत जरूरी है

कानपुर-फिल्मी जगत में ड्रग्स के नशे के पांव पसारने को लेकर बीते दिनों भोजपुरी सांसद व कलाकार रविकिशन ने नियंत्रण को लेकर बयान दिए थे। उन्होंने मानसून सत्र में लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि नशीले पदार्थो की तस्करी बढ़ती जा रही है। ये सब पड़ोसी राष्ट्रों की साजिश है, जो हमारे देश के युवाओं को दलदल में घसीटना चाह रहे हैं। चीन व पाकिस्तान जैसे देशों से ड्रग्स पंजाब व नेपाल के रास्ते हमारे देश में आ रहा है। इसका सीधा असर पड़ रहा है। उनका मानना है कि ड्रग्स भी वायरस की तरह लोगों खासतौर पर युवा पीढ़ी को निगलता जा रहा है, इसलिए इस पर नियंत्रण जरूरी है।
उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री भी ड्रग से अछूती नहीं है। इसमें लिप्त कई लोगों को पकड़ा गया है। उन्होंने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करके सजा देने की मांग की। साथ ही पड़ोसी देशों की इस साजिश के अंत के लिए केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह भी किया। रविकिशन की इस बात का यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष एवं हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने भी पुरजोर तरीके से समर्थन किया है।
राजू श्रीवास्तव के मुताबिक बालीवुड में फिल्म स्टार के ड्रग्स लेने का असर पूरे देश पर पड़ता है। क्योंकि युवा पीढ़ियों में फिल्मों या पर्दे का बड़ा असर पड़ता है। युवा पीढ़ी कलाकारों के स्टाइल को अपनाते हैं। बालीवुड में बढ़ते ड्रग्स रैकेट पर शिकंजा कसने की सख्त जरूरत है। राजू श्रीवास्तव ने केंद्र व राज्य सरकार से युवा पीढ़ी को बचाने के लिए ड्रग्स के रैकेट पर तत्काल लगाम कसने की मांग की है। उन्होंने कहा कि पूरे देश को इसके चंगुल से निकालने के लिए ठोस प्रयास करने चाहिए। जिससे देश की आने वाली युवा पीढ़ी को इस दलदल से बचाया जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो