script

भाई ने रक्षाबंधन की इतनी बड़ी कीमत दी कि स्वयं पहुंच गया जेल, पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

locationकानपुरPublished: Aug 23, 2021 09:21:31 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

पुलिस ने हत्या आरोपी किया गिरफ्तार, बोली तहरीर के बाद आगे की कार्रवाई होगी

भाई ने रक्षाबंधन की इतनी बड़ी कीमत दी कि स्वयं पहुंच गया जेल, पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर. रक्षाबंधन के दिन बहन को छोड़ने गए भाई ने अपने बहनोई की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जाता है बहन और बहनोई के बीच कई सालों से विवाद चल रहा था। जिससे भाई नाराज रहता था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटनास्थल का निरीक्षण के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटना बिजनौर थाना क्षेत्र के कुंज विहार कॉलोनी की

घटना 22 अगस्त रक्षाबंधन की है। बिधनू थाना अंतर्गत कुंज विहार कॉलोनी में अनुज मिश्रा ने अपने बहनोई भानु बाजपेई को धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना उस समय हुई जब अनुज मिश्रा अपनी बहन को छोड़ने के लिए उसके ससुराल गया था। जहां पर उसका सामना भानु बाजपेई के हो गया। इसके पूर्व बहन ने अनुज मिश्रा द्वारा प्रताड़ना और मारपीट की जानकारी भाई को दी गई थी। जिससे नाराज भाई ने खौफनाक कदम उठा लिया और धारदार हथियार से अपने बहनोई की हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

पुलिस अधिकारी पवन गौतम ने बताया कि बिधनू पुलिस द्वारा अनुज मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है और आला कत्ल भी कब्जे में ले लिया गया है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक परिजनों से तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी आउटर और एडिशनल एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

ट्रेंडिंग वीडियो