scriptवेदांती ने कहा धारा 370 हटाने के बाद अब इस मुद्दे पर भी कानून बनाने जा रही मोदी सरकार | ram vilas vedanti statement on population control law in modi sarkar | Patrika News

वेदांती ने कहा धारा 370 हटाने के बाद अब इस मुद्दे पर भी कानून बनाने जा रही मोदी सरकार

locationकानपुरPublished: Oct 11, 2019 12:56:11 am

Submitted by:

Vinod Nigam

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यो की जमकर की तारीफ, राममंदिर से लेकर जनसंख्या नियंत्रण कानून के बारे में दी जानकारी।

वेदांती ने कहा धारा 370 हटाने के बाद इस मुद्दे पर भी कानून बनाने जा रही मोदी सरकार

वेदांती ने कहा धारा 370 हटाने के बाद इस मुद्दे पर भी कानून बनाने जा रही मोदी सरकार

कानपुर। भाजपा के पूर्व सांसद एवं रामजन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष रामविलास वेदांती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार अच्छा कार्य कर रही है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35ए हटाने के बाद अब मोदी सरकार जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून पर भी काम शुरू करने वाली है। यह कानून बनने के बाद भारत विश्व गुरू बन जाएगा। वेदांती ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और संतों को पता हो गया है कि इस सरकार में ही राम मंदिर निर्माण की हर बाधा दूर होगी।

पाकिस्तान उठाता रहा फाएदा
भाजपा के पूर्व सांसद ने कांग्रेस के अलावा जम्मू-कश्मीर की कुछ पार्टियों ने अनुच्छेद 370 व 35ए को लगाए रखा, जिससे वहां की जनता का भला नहीं हुआ। हां इन पार्टियों का जमकर विकास हुआ। इस धारा के चलते कश्मीर में आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ावा मिला। जिसका फाएदा हमारा पड़ोसी देश उठाता रहा। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शपथ लेने के बाद जिस तरह से अनुच्छेद 370 व 35ए को हटाया, इससे जम्मू-कश्मीर के आवाम को फाएदा होगा। कश्मीर फिर से स्वर्ग बनेंगा।

400 सीटें जीतेगी भाजपा
वेदांनी ने कहा कि कहा, मोदी सरकार अब जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून पर भी काम शुरू करने वाली है। इसके बनने से देश आगे बढ़ेगा। वेदांनी ने कहा कि हमको पूरा विश्वास है कि जिस तरह पीएम मोदी राष्ट्रीय विचारधारा के साथ काम कर रहे हैं, वह आने वाले 2024 के चुनाव में 400 से अधिक सीटों पर विजयी होंगे। कांग्रेस के अलावा अन्य दलों को जनता पिछले दो चुनाव में नकार चुकी है। अब जो देशहित की बात करेगा वही दिल्ली की कुर्सी पर बैठेगा।

अब मंदिर का होगा निर्माण
रामजन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि अयोध्या में बाबर के होने के कोई प्रमाण नहीं हैं, जबकि रामलला से जुड़े कई प्रमाण मिल चुके हैं। कोर्ट में न्यायाधीशों ने सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकीलों से बाबर के होने का प्रमाण भी मांगा, जिसपर वो कोई उत्तर नहीं दे सके हैं। राम मंदिर मामले में 18 अक्टूबर तक सुनवाई होनी है और फिर 17 नवंबर तक फैसला आ जाएगा। इस फैसले के बाद केंद्र सरकार कानून बनाएगी और राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो