scriptक्षेत्रीय विधायक ने कहा कोई भूंखा नहीं सोएगा, किया गया है ऐसा बंदोबस्त, सभी लोग प्रशासन का बढ़ाएं हौंसला | Regional MLA said no one will sleep hungry, this is how the settlement | Patrika News

क्षेत्रीय विधायक ने कहा कोई भूंखा नहीं सोएगा, किया गया है ऐसा बंदोबस्त, सभी लोग प्रशासन का बढ़ाएं हौंसला

locationकानपुरPublished: Apr 28, 2020 10:47:04 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

उन्होने कहा कि इस समय सभी लोगों को एक सोच के साथ इस वायरस को हराने में अपना योगदान करना है।

क्षेत्रीय विधायक ने कहा कोई भूंखा नहीं सोएगा, किया गया है ऐसा बंदोबस्त, सभी लोग प्रशासन का बढ़ाएं हौंसला

क्षेत्रीय विधायक ने कहा कोई भूंखा नहीं सोएगा, किया गया है ऐसा बंदोबस्त, सभी लोग प्रशासन का बढ़ाएं हौंसला

कानपुर देहात-असहायों की मदद करना सभी का धर्म है। खासतौर में संकट की घड़ी में सबसे बड़ा पुण्य का कार्य होता है। इसी उद्देश्य को लेकर कानपुर देहात के रसूलाबाद विधायक निर्मला संखवार के निर्देश पर भाजपा पदाधिकारी क्षेत्र के गांव-गांव घूमकर असहाय व भूखे लोगों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। इसी क्रम में पहाड़ीपुर ग्राम पंचायत में समाजसेवी सुनील यादव भी सभी ग्रामीणों को फेस्मास्क वितरित कर रहे हैं। इस दौरान चौकी प्रभारी राजीव कुमार ने भी वितरण कार्य में सहयोग किया। वहीं विधायिका ने कहा कि स्थानीय प्रशासन द्वारा लगातार राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है। बावजूद इसके यदि कोई परिवार वंचित रहेगा तो उसे भी चिन्हित करने के लिए कहा गया है। इन हालातों में हम क्षेत्र कि जनता के साथ हैं।
रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र के कहिंजरी मण्डल के सिठऊपुरवा के निकट स्थित जोगिन डेरा में लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता, सहायक अभियंता द्वारा मण्डल अध्यक्ष राजेश सिंह, सेक्टर प्रमुख रविंद्र कुमार एवं बूथ प्रमुख की उपस्थिति में राशन एवं लंच पैकेट वितरित कराये गए। वास्तव में सेवा में ही कर्तव्य भी निहित है और यही कारण भी ।
वैसे राजनीति अपनी जगह है लेकिन इस समय सभी लोगों को एक सोच के साथ इस वायरस को हराने में अपना योगदान करना है। जो जहां पर जिस अवस्था में है ये ध्यान रखना है कोइ भूखा पेट न सोने पाये। हमें अपने आसपास की परिस्थितियों पर नजर बनाए रखनी है। यदि आपको लगता है कि मेरे सहयोग की कोई आवश्यकता है तो किसी भी समस्या में मुझे फोन पर सूचित कर सकते हैं। यह बात क्षेत्रीय विधायक निर्मला संखवार ने फोन से वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि प्रशासन अपनी पूर्ण क्षमता से इस कार्य में लगा है जहां तक हो सके इनका हौसला बढायें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो