scriptट्रेन से अधेड़ जा रहा था ससुराल, रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर इस हालत में मिला | reri was being oldman by train, found in this condition at plateform | Patrika News

ट्रेन से अधेड़ जा रहा था ससुराल, रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर इस हालत में मिला

locationकानपुरPublished: Jan 28, 2020 05:18:48 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

समय बीत जाने के बाद बेटे ने हालचाल लेने के लिए पिता को फोन किया तो संपर्क नहीं हो सका।

ट्रेन से अधेड़ जा रहा था ससुराल, रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर इस हालत में मिला

ट्रेन से अधेड़ जा रहा था ससुराल, रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर इस हालत में मिला

कानपुर देहात-अपनी ससुराल रेरी जा रहे अधेड़ को ट्रेन में जहरखुरानों ने अपना शिकार बना लिया। जिसके बाद अचेतावस्था में अंबियापुर स्टेशन पर डाल दिया। अचेत व्यक्ति को देख हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक अधेड़ दिल्ली के रिठाली में अपने परिवार के साथ रहता है और सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। ससुराल जा रहा था। उसके जेब से 25 हजार रूपए सहित सोने की अंगूठी, एटीएम व मोबाइल गायब मिला है। बेटे द्वारा पिता के आने की जानकारी मिलने पर उसक मामा ने जाकर देखा तो अधेड़ अंबियापुर स्टेशन पर अचेत मिले। जिसके बाद उन्होंने जिला अस्पताल में भर्ती करा घटना की सूचना परिजनों को दी।
घटना कानपुर देहात के दिल्ली हावड़ा रेलवे लाइन के अंबियापुर स्टेशन की है, जहां दिल्ली के रिठाली निवासी अधेड़ ज्ञानसिंह अचेतावस्था में मिले। दरअसल वह दिल्ली से रेरी के लिए बेटे रोहित को बताकर ट्रेन से निकले थे। वहीं समय बीत जाने के बाद बेटे ने हालचाल लेने के लिए पिता को फोन किया तो संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद बेटे ने रेंरी में मामा अवध बिहारी से पूछा तो उन्होंने न पहुंचने की बात बताई। शंका होने पर मामा अपने भाई भंवर सिंह को लेकर अंबियापुर स्टेशन पहुंचे।
स्टेशन के प्लेटफार्म पर ज्ञानसिंह अचेत अवस्था में मिले। जिनके पास कोई सामान नहीं मिला। पूरी दास्तां मामा ने भांजे रोहित को बताई। इस पर रोहित ने बताया कि पिताजी के पास पच्चीस हजार रूपए, उंगली में सोने की अंगूठी, एटीएम कार्ड, मोबाइल व बैग था। मामा ने रोहित को बताया कि जहरखुरानो ने उनके साथ लूट कर ली है। उन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो