scriptकानपुर में भीषण सड़क हाद्सा 16 लोगों की मौत कई घायल | Road accident in Kanpur, 16 died and many injured | Patrika News

कानपुर में भीषण सड़क हाद्सा 16 लोगों की मौत कई घायल

locationकानपुरPublished: Jun 08, 2021 11:57:29 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

दुर्घटना के बाद बस पुल से नीचे गिर गई। रात होने की वजह से घायलों काे दुर्घटनाग्रस्त बस से निकालने में काफी समय लगा। भीषण दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए मृतकों के परिवार वालाें काे दाे-दाे लाख रुपये और घायलों काे उपचार के लिए 50 हजार रुपये दिए जाने की घाेषणा की है।

accident_1.jpg

accident

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर ( Kanpur ) सचेंडी थाना क्षेत्र के रतन खेड़ा हाईवे पर मंगलवार रात बस और लोडर की जाेरदार टक्कर में 16 लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस पलट गई। इस दुर्घटना में 16 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने घायलों काे अस्पताल पहुंचवाया है। दुर्घटना पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवार वालों काे दो-दो लाख रुपये की आर्थिक मदद दिए जाने और घायलों काे बेहतर से बेहतर इलाज दिए जाने की बात कही।
यह भी पढ़ें

दहेज में नहीं मिले रुपये तो पति ने सऊदी अरब से फाेन पर दे दिया तलाक

घटनाक्रम के अनुसार मंगलवार की रात को यात्रियों से भरी बस और एक लाेडर की आमने-सामने की सीधी टक्कर हो गई। यह दुर्घटना पुल पर हुई और टक्कर लगने के बाद बस पलटकर पुल से नीचे जा गिरी। यही कारण रहा कि 16 लोगों की मौत हो गई। घायलों में भी कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कई थानाें का फाेर्स मौके पर पहुंच गया। आस-पास के इलाकों से भी लोग आ गए और हात कार्य शुरू किया गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही आईजी मोहित अग्रवाल हैलट पहुंचे और घायलों काे बेहतर से बेहतर इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए। उधर मुख्य्मंत्री ने भी जिलाधिकारी से पूरी दुर्घटना की जानकारी लेते हुए घायलों काे बेहतर इरलाज दिलाने के निर्देश देते हुए दुर्घटना में मारे गए लाेगों के परिवार वालों को दो-दो लाख रुपये आर्थिक सहायता दिए जाने की घाेषणा की है। पीएमओ की ओर से भी मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये दिए जाने की बात कही है। उधर, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने भी इस दुर्घटना पर दुख जताते हुए सरकार से मांग की है कि मृतकों के परिवार वालो काे उचित मुआवजा दिया जाए और घायलों के बेहतर उपचार की व्यवस्था की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो