दिल दहला देने वाला हादसा, दो ट्रकों की जोरदार टक्कर के बाद उड़े परखच्चे, काटकर निकाले गए शव

दिल दहला देने वाला हादसा, दो ट्रकों की जोरदार टक्कर के बाद उड़े परखच्चे, काटकर निकाले गए शव

Nitin Srivastava | Publish: Dec, 08 2017 10:27:37 AM (IST) | Updated: Dec, 08 2017 11:47:23 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि ट्रकों के परखच्चे उड़ गए...

कानपुर. सजेती थानाक्षेत्र के दुर्गा मंदिर के पास शुक्रवार कह सुबह कोहरे के चलते दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में साल लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रकों के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए हमीरपुर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

हमीरपुर-कानपुर जिले के बीच हादसा

सजेती थानाक्षेत्र के दुर्गामंदिर के पास कानपुर से हमीरपुर जा रहा ट्रक और हमीरपुर से कानपुर की तरफ आ रहा तेज रफ्तार ट्रक कोहरे के चलते आमने-सामने भिड़ गए। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि ट्रकों के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य में जुट गए। लोगों ने डायल 100 पर पुलिस को जानकारी दी। सजेती के साथ ही हमीरपुर जिले की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रकों के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें नजदीक के जिला अस्पताल हमीरपुर में एडमिट करवाया गया।


कोहरे के चलते भिड़ंत

स्थानीय लोगों के मुतबिक आज जबरदस्त कोहरा था, जिसके चलते ट्रकों में भिड़न्त हो गई। लोगों का कहना था कि कानपुर से हमीरपुर जा रहा ट्रक की रफ्तार तेज थी और वो एक बस से आगे निकलने के चलते सीधे हमीरपुर से कानपुर आ रहे ट्रक से भिड़ गया। सजेती इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतकों में एक ट्रक चालक है, जिसी शिनाख्त हो चुकी है, वहीं तीन की शवों की शिनाख्त की जा रही है। हादसे कोहरे के चलते हुआ है।


ट्रक को काटकर लोगों को निकाला गया बाहर

ट्रकों की भिड़ंत के चलते लोग उसमें बुरी तरह फंस गए, कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला गया। ट्रक चालक का शव स्टेरिंग में बुरी तरह से फंसा था, वहीं तीन अन्य लोगों के शव भी ट्रक के अंदर फंसे थे। पुलिस ने एक-एक कर शवों का बाहर निकाला। वहीं घायल भी ट्रक के अंदर फंसे थे, जिन्हें पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि ट्रकों की रफ्तार तेज थी और कोहरे के चलते चालक नहीं देख सके और बड़ा हादसा हो गया।

Ad Block is Banned