पुलिस लाइन में बैरक की छत गिरने से सिपाही की मौत, मलबे में दबने से कई की हालत गंभीर

कानपुर में पुलिसलाइन की बैरक की छत गिरने से कई सिपाही मलबे में दब गए जबकि एक की मौत हो गई। घायल सिपाहियों को आनन फानन में अस्पताल भेजा गया। हादसे वाली जगह पर राहत और बचाव कार्य अब खत्म हो गया है। कानपुर एसएसपी ने मृतक कर्मी के परिवारजनों को मुआवजा देने का ऐलान किया है।

By: Karishma Lalwani

Published: 25 Aug 2020, 09:26 AM IST

कानपुर. कानपुर में पुलिसलाइन की बैरक की छत गिरने से कई सिपाही मलबे में दब गए जबकि एक की मौत हो गई। घायल सिपाहियों को आनन फानन में अस्पताल भेजा गया। हादसे वाली जगह पर राहत और बचाव कार्य अब खत्म हो गया है। कानपुर एसएसपी ने मृतक कर्मी के परिवारजनों को मुआवजा देने का ऐलान किया है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद हो गई।पुलिस के मुताबिक, बैरक काफी पुराना था और इसमें बारिश के पानी का रिसाव भी हो रहा था। कई बार इसको लेकर वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत भी की गई थी।

एसएसपी बोले- दुर्घटना की करेंगे जांच

मौके पर पहुंचे एसएसपी कानपुर प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि बैरक की छत गिरने से हमारे तीन लोग घायल हो गए, जिनमें से एक ने दम तोड़ दिया। हम उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। इस दुर्घटना में हताहत कर्मी के परिवारजनों को मुआवजा दिया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार पूरे सम्मान के साथ किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि बचाव अभियान लगभग पूरा चुका है। हादसे की जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ें: कानपुर में तेज धमाका, चार बुरी तरह हुए घायल

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned