scriptपुलिस की कहानी पर नमरा के पिता को नहीं भरोसा | Sahwan-Mumma massacre status | Patrika News

पुलिस की कहानी पर नमरा के पिता को नहीं भरोसा

locationकानपुरPublished: May 05, 2019 02:44:50 pm

बोले नमरा की तरह सहवान की भी की गई हत्या, कार में कोई और भी था मौजूद, उसी ने दोनों को मारा

sahwan- namra case

पुलिस की कहानी पर नमरा के पिता को नहीं भरोसा

कानपुर। कोचिंग संचालक सहवान और उसकी पत्नी नमरा की कहानी में रोज नए-नए मोड़ आ रहे हैं। नमरा के पिता शहंशाह ने कुछ अहम तत्थ सामने लाकर पुलिस की कहानी को पूरी तरह झुठला दिया है। शहंशाह का दावा है कि कार में सहवान के साथ कोई और भी मौजूद था, सहवान खुद कार चलाकर बिल्हौर तक नहीं ले गया था, और दूसरी दूसरे शख्स ने ही पहले नमरा को मारा और फिर जबरन सहवान को जहर खिलाकर गाड़ी में बिठाकर बिल्हौर पहुंचाया और फरार हो गया।
शहंशाह ने सामने रखे तथ्य
शहंशाह ने बिल्हौर जाकर जब सहवान की कार को देखा तो उन्होंने पुलिस की कहानी को झुठला दिया कि सहवान ने नमरा की हत्या के बाद जहर खाकर जान दे दी। उनके मुताबिक नमरा की तरह ही सहवान की भी हत्या की गई है। क्योंकि कार कानपुर की तरफ मुंह करके खड़ी थी और ड्राइविंग सीट की बजाए उल्टी बगल की सीट में थी। अगर सहवान खुद कार चलाकर ले जाता तो उल्टी भी ड्राइविंग सीट की तरफ ही होती। कार में एक आइसक्रीम का कोन भी मिला है। शहंशाह ने बताया कि कार में कोई और व्यक्ति जरूर था। इसीलिए आइसक्रीम भी थी। नमरा की हत्या करने के बाद हत्यारोपी सहवान के साथ कार में भी आया है।
विराट ने भी यही संदेह जताया
शहंशाह के साथ ही विराट ने भी कार में दूसरे व्यक्ति के होने का संदेह जताया है। विराट ही वह व्यक्ति है जिसे सबसे पहले सहवान कार में बेहोश मिला था और सहवान ने विराट से ही भाई को फोन करने के लिए कहा था। दोनों की बातों पर गौर करें तो सहवान की कार में ही हत्या की गई है और उसे जबरन जहर खिलाया गया। शहंशाह के मुताबिक हत्या में अन्य लोग भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच कर रही है इसलिए अभी वह शांत हैं।
सहवान नहीं मार सकता
शहंशाह ने बताया कि उनकी बेटी नमरा और सहवान एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। इसलिए सहवान बेटी नमरा को नहीं मार सकता। वह उसे हज लेकर जाने वाला था। उसको मैनेजिंग डायरेक्टर तक बना दिया था। हर जगह दोनों साथ थे। दोनों की खुशियां देखकर ही निकाह के लिए सभी का विरोध लेकर राजी हो गया था। सहवान नमरा को मार नहीं सकता। पुलिस के कहने पर तहरीर दे दी। दोनों की हत्या की गई है। इसमें अन्य लोगों का हाथ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो