शहीद के घर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीजेपी सरकार पर कुछ ऐसे बरसे, फिर बोले कि जो नया प्रधानमंत्री होगा वो......

Arvind Kumar Verma

Publish: May, 19 2019 08:52:06 PM (IST)

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर देहात-जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के शोपियां में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए सेना के जिस जवान रोहित के लिए आज समूचा जनपद गमगीन है। उस परिवार से आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मिलने उनके घर कानपुर देहात के डेरापुर कस्बा पहुंचे। यहां मौजूद सैकड़ो की संख्या में लोग उनका इंतजार कर रहे थे। उनके पहुंचते ही लोगों ने उनका स्वागत किया। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष लालों की धरती पर पहुंचकर सीधे परिजनों से मिले और उन्हें ढांढस बंधाया। बेसुध पिता व भाई उन्हें भावुकता से देखने लगे तो अखिलेश के चेहरे पर भी गमगीन साया दिखा। उन्होंने शहीद परिवार की हर संभव मदद करने की बात कही।

 

इसके बाद बीजेपी के किसी मंत्री या नेता के शहीद के घर न आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं उन लोगो के बारे में कुछ नही कह सकता, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के पास हर चीज का सर्टिफिकेट है, इसका भी सर्टिफिकेट होगा, वो यहां नही आये इसका भी सर्टिफिकेट देंगे। हमें इस बात की खुशी है कि इस बार देश की जनता उन्हें सर्टिफिकेट देने लायक नही रखेगी। जब उनसे पूंछा गया कि अगर आपकी सरकार आती है तो आप सैनिकों के लिए क्या विशेष करेंगे।

 

इस पर उन्होंने कहा कि हमें इस बात का दुख है, जो भारतीय जनता पार्टी हमेशा आतंकवाद की बात करती है, लेकिन देखा जाए तो दुनिया के किसी देश मे क्रिकेट हो या दुबई, अमेरिका यानि भारत के अलावा किसी मुल्क में व्यापार कर रहे हों तो वहां हिंदुस्तान व पाकिस्तान के लोग एक साथ रहते दिखाई देंते हैं, लेकिन क्या वजह है, सरकार की क्या नाकामी है, जो कश्मीर की समस्या को हल नहीं कर पा रहे हैं। अगर कोई दोषी है, जिसे देश की जनता ने 5 साल का समय दिया लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार इस समस्या का समाधान नही कर पाई। देश का नया प्रधानमंत्री इस समस्या का समाधान करेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned