बोले सभी देश का नया प्रधानमंत्री चाहते हैं, यूपी में गठबंधन की सीटों के लिए कही ये बात

Arvind Kumar Verma

Publish: May, 20 2019 06:44:53 PM (IST)

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर देहात-पुलवामा के शोपियां में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में कानपुर देहात के डेरापुर के जवान रोहित यादव शहीद हो गए थे। घटना की सूचना के बाद डेरापुर सहित पूरे जिले से लोग उनके अंतिम संस्कार में शरीक हुए और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दुखद घड़ी में शहीद के घर पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शोक प्रकट किया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुये वार्ता की। यहां अखिलेश यादव ने शहीद परिवार के लिए हर संभावित मदद देने की बात कही। वहीं लोकसभा चुनाव के संबंध में उनसे पूंछा गया कि प्रदेश में महागठबंधन कितना आगे बढ़ रहा है। जिस पर बोले महागठबंधन को जनता का समर्थन मिला है।

 

देश के नए प्रधानमंत्री के मुद्दे पर बोले

मुझे इस बात की खुशी है कि गांव के गरीब किसान और जितने भी हमारे तमाम गांव के रहने वाले लोग हैं उन्होंने पूरी मदद की है और उत्तर प्रदेश में गठबंधन सबसे ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है। बीते दिन चंद्रबाबू नायडू ने आपसे और मायावती जी से मुलाकात की है। इस पर वो बोले जो मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू मिले, वो भी चाहते है कि देश में नया प्रधानमंत्री बने और यही महागठबंधन भी चाहता है। देश को नया प्रधानमंत्री मिले। बोले अब वह दिन दूर नही, क्योंकि 23 तारीख को जब परिणाम आएगा तो देश को नया प्रधनमंत्री मिलने जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के महागठबंधन साथ होने पर बोले कि यह कांग्रेस पार्टी की बात नही है। सवाल यह है कि देश को नया प्रधानमंत्री मिले और यह गठबंधन नया देश को प्रधानमंत्री देने जा रहा है।

 

बोले मोदी जी जैसी गुफा में हम भी जाना चाहेंगे

मोदी जी चुनाव नतीजों से पहले गुफा में साधना कर रहे हैं। कैसे देखते हैं। इस पर बोलेे अब गुफा में जाना, ये तो बाद का काम होता है। जब सब काम छूट जाएं जब सब कामो का अंत हो जाए। उसके बाद लोग गुफा में जाते हैं। लोग जब शांति चाहते है या सब काम अच्छे पूरे हो जाते है। फिर आखिरी में गुफा में चले जाते है, लेकिन वह गुफा नही थी, जिसमें गए थे। सुना है वहां टेलीफोन लगा था, सुना है बिस्तर अच्छा लगा था, सुना है सब इन्तज़ाम था, चुनाव था इसलिए गुफा में गए थे, क्योंकि टीवी आपको गुफा से दिखाता है।चुटकी लेते हुए बोले अरे ऐसा गुफा कितना अच्छा है, जहाँ टीवी भी पहुँच गया हो, मिडिया के कैमरे भी पहुंच गए हो, ऐसी गुफा में तो हम भी जाना चाहेगे। जिस गुफा में टीवी के चैनल लगे हो, उस गुफा में हमारा भी जाने का मन कर रहा है। अब कोई भी गुफा हो हम जाएगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned