scriptभूत उतारने के नाम पर महिला पर बरपाया कहर, कोरोना से मौत की उड़ाई अफवाह, और दफनाने की कर दी तैयारी | Sasurali So More tortured Woman, After Her Deat Corona Rumour | Patrika News

भूत उतारने के नाम पर महिला पर बरपाया कहर, कोरोना से मौत की उड़ाई अफवाह, और दफनाने की कर दी तैयारी

locationकानपुरPublished: Jun 01, 2021 04:57:25 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-महिला को किया जमकर प्रताड़ित, हो गई मौत,-भूत उतारने की बात बता आंखों में झोंक दी मिर्च,-कोरोना से मौत बता दफनाने की थी तैयारी,

भूत उतारने के नाम पर महिला पर बरपाया कहर, कोरोना से मौत की उड़ाई अफवाह, और दफनाने की कर दी तैयारी

भूत उतारने के नाम पर महिला पर बरपाया कहर, कोरोना से मौत की उड़ाई अफवाह, और दफनाने की कर दी तैयारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. शहर के किदवईनगर इलाके ससुरालियों ने महिला को इतना प्रताड़ित किया कि उसकी मौत हो गई। बाद में ससुरालियों ने कोरोना से मौत होने की बात कहकर उसका शव ददनाने जा रहे थे। उसी दौरान आसपास के लोगों ने मायके पक्ष को सूचना दी। जिसके बाद मायके पक्ष से परिजन पहुंचे और जनाजा रुकवाकर जमकर हंगामा काटा। वहीं शव जाने के बाद देवर राजा की पिटाई कर दी। मामले में पुलिस ने पति व देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। दरअसल किदवई नगर के जूही लाल कॉलोनी अंबेडकरनगर बस्ती में रह रही 35 वर्षीय सलमा आफरीन का पति शाह आलम अंडे का ठेला लगाता है।
मृतका के भाई मो. अकमल ने बताया कि आए दिन पति उसकी पिटाई करता था। इसके चलते सलमा मायके आ गई थी। सप्ताह भर पहले ही वह ससुराल गई थी। अकमल के मुताबिक आसपास के लोगों ने बताया कि रविवार देर रात ससुराली उसे पीट रहे थे। हैवान बने ससुरालियों ने उसकी आंखों में मिर्च तक झोंक दी। लाल मिर्च जलाकर धुआं दिया गया। जब इलाके के लोगों ने पूछा तो ससुराल वालों ने बताया कि उस पर भूत सवार है उतार रहे हैं। वहीं सुबह उन लोगों ने कोरोना से मौत होने की हवा फैलाकर उसे दफनाने की तैयारी करने लगे।
थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि महिला की मौत संदिग्ध हालात में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मौत का कारण पोस्टमार्टम से ही स्पष्ट होगा। सलमा की आंख के पास और पीठ पर चोट के निशान मिले हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सिर पर पट्टी भी बंधी थी, जिससे भारी वस्तु के प्रहार से उसका सिर फटने की आशंका है। आसपास के लोगों ने बताया कि ससुरालियों ने सलमा को एक सप्ताह से खाना भी नही दिया था। आस पड़ोस के लोग चुपचाप खाना दे आते थे। यहां तक कि उसके एक 6 माह के बेटे सहित तीनों बच्चों से भी उसे नहीं मिलने देते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो