scriptदर्दनाक सड़क हादसे में मच गई चीख पुकार, तीन की मौत व चार दर्जन घायल, मौके पर पहुंचे आला अफसर | Screaming in painful road accident, top officer reached the spot | Patrika News

दर्दनाक सड़क हादसे में मच गई चीख पुकार, तीन की मौत व चार दर्जन घायल, मौके पर पहुंचे आला अफसर

locationकानपुरPublished: May 13, 2020 03:34:45 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

जोरदार टक्कर के बाद हाईवे पर चीख पुकार मच गई।

दर्दनाक सड़क हादसे में मच गई चीख पुकार, तीन की मौत व चार दर्जन घायल, मौके पर पहुंचे आला अफसर

दर्दनाक सड़क हादसे में मच गई चीख पुकार, तीन की मौत व चार दर्जन घायल, मौके पर पहुंचे आला अफसर

कानपुर देहात-जिले के कानपुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दिल दहलाने देने वाली घटना हुई। जब अहमदाबाद गुजरात से प्रवासी श्रमिक डीसीएम में बैठकर बलरामपुर के लिए जा रहे थे। डीसीएम कानपुर-झांसी हाईवे पर अकबरपुर कोतवाली के लालपुर चौकी क्षेत्र के समीप पहुंचा ही था। तभी अचानक डीसीएम खड़े ट्रक में पीछे से भिड़ गया। टक्कर इतनी जबर्दश्त थी कि टकराने के बाद डीसीएम के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं इलाज के लिए घायलों को लेे जाते समय रास्ते में एक घायल ने दम तोड़ दिया। वहीं करीब आधा सैकड़ा लोग घायल हो गए। घटना में तीन लोगों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन घटनास्थल पहुंच गया। तत्काल घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल अकबरपुर भेजा गया। बताया गया हालात गंभीर देख करीब आधा दर्जन लोगों को कानपुर रेफर किया गया है।
हाईवे पर मची चीख पुकार

मिली जानकारी के मुताबिक सरकार द्वारा लॉकडाउन में राहत दिए जाने के बाद उक्त लोग डीसीएम में सवार होकर अपने घर वापस जा रहे थे। तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। जोरदार टक्कर के बाद हाईवे पर चीख पुकार मच गई। बताया गया कि हादसे में एक महिला व बच्चे की मौके पर मौत हो गई है। वहीं सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। जिसमें गंभीर घायलों को कानपुर रेफर किया गया, जिसमें एक घायल की रास्ते में मौत हो गई। ये सभी श्रमिक अगल-अगल जिलों के रहने वाले हैं।
बोले जिलाधिकारी व एसपी

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि घटना में घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं गंभीर घायलों को कानपुर रेफर किया गया है। अस्पताल में सभी के खाने पीने की व्यवस्था कराईं गई है। वहीं जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि सभी लोग अहमदाबाद से बलरामपुर जा रहे थे। जिसमे लोग अलग अलग जिलों से हैं। घटना में मौके पर एक महिला व एक बच्ची दो की मौत हो गई। वहीं एक युवक की कानपुर इलाज के लिए लेे जाते समय रास्ते में मौत हो गई है। तीन लोगों की मौत हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी लोगों के लिए सभी व्यवस्थाएं की गई। जो लोग सही हो रहे हैं उन्हें घर भेजने की व्यस्था कि गई है, बाकी गंभीर लोगों के इलाज के उपरांत इन्हे घर भेज दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो