बंगले में बालक का शव मिलने से फैली सनसनी, परिजन इस मांग को लेकर अड़ गए, फिर एसपी ने किया ये काम

परिवारीजन इसे हत्या बताकर बिना उच्चाधिकारियों के आने तक शव को नही उठने देने पर अड़ गए।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 16 Sep 2020, 10:47 PM IST

कानपुर देहात-जिले के रसूलाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम बकसाहा में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक 11 वर्षीय बालक का शव घर के बाहर रखे बंगले में गमझे के सहारे लटकता मिला। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। परिवारीजन इसे हत्या बताकर बिना उच्चाधिकारियों के आने तक शव को नही उठने देने पर अड़ गए। जिसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस कप्तान पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के बाद ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया, जिसके बाद शव पीएम को भेजा जा सका।

कानपुर देहात के रसूलाबाद के ग्राम बक्साहा में श्रीपति तिवारी के 11 वर्षीय पुत्र कन्हैया का शव घर के पास रखे बगलें में गमछे के सहारे टंगा मिला।सूचना पर पुलिस सब इंस्पेक्टर मो. हासिक मौके पर पहुचे तो परिवारीजनो ने हत्या की बात कहीं। वहीं बोलेे कि जब तक पुलिस के उच्चाधिकारी नही आएंगे तब तक शव नहीं जाने देंगे। परिवारीजनो की यह भी मांग थी कि हत्या का मुकदमा दर्ज के साथ फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया जाए।

इस तरह की सूचना पर जिले के पुलिस कप्तान केशव कुमार चौधरी ने फोरेंसिक टीम को गांव भेजने के साथ स्वयं भी रात को ही घटनास्थल पर आए और परिवारीजनो से वार्ता कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एसपी के निर्देश पर मृतक के पिता की तहरीर पर थाना रसूलाबाद में अज्ञात के खिलाफ धारा 302 का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी रामशरण सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही सच्चाई सामने आएगी।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned