चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए जनसभा कर बांटी शराब, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो में साफतौर पर शराब की पेटी लेकर लोगों को शराब वितरण की जा रही है। वहीं पुलिस ने कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 15 Apr 2021, 11:04 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कानपुर देहात. पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) में मतदाताओं को लुभाकर जीत दर्ज कराने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। कहीं प्रत्याशी जलेबी, समोसे और रसगुल्ले बांट रहे हैं तो कहीं खुलेआम शराब बांटकर मतदाताओं को रिझा रहे हैं। वहीं गांव में ही खुलेआम माइक लेकर जनसभा कर कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां भी उड़ा रहे हैं। ऐसा ही मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद तहसील क्षेत्र के एक गांव का है, जहां जनसभा कर शराब बांटी जा रही है, जिसका वीडियो जमकर सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। चुनाव में जीत हासिल करने की चाह में प्रत्याशियों को जरा भी पुलिस प्रशासन का भय भी दिख रहा है। वायरल वीडियो में साफतौर पर शराब की पेटी लेकर लोगों को शराब वितरण की जा रही है। वहीं पुलिस ने कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

जैसे जैसे मतदान की तिथि नजदीक आती जा रही है। चुनाव की सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। प्रत्याशी जीत के लिए सारे जतन कर रहे हैं। यहां तक कि कानपुर देहात के रसूलाबाद तहसील क्षेत्र के कहिंजरी इलाके का एक वीडियो वायरल हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रत्याशी द्वारा बिना प्रशासन की अनुमति के जनसभा कर रहे हैं और मतदाताओं को लुभाने के लिए शराब बांट रहे हैं। कोरोना संकट के इन हालातों में भीड़ जुटाकर गाइडलाइन का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वहीं जिले के पुलिस कप्तान केशव कुमार चौधरी ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें कोई जनसभा कर कुछ पदार्थ वितरित कर आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। रसूलाबाद इंस्पेक्टर को निर्देशित किया गया है। अभियोग पंजीकृत कर उस व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाएं और गिरफ्तारी करें। चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कुछ वितरित करेगा तो उल्लंघन होगा जिस पर कार्यवाही की जाएगी।

Show More
Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned