script

सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ आई प्रसपा, डाॅक्टर के हमलावरों पर लगाएं रासुका

locationकानपुरPublished: Apr 04, 2020 10:16:31 am

Submitted by:

Vinod Nigam

नगर अध्यक्ष ने सीएम से की मांग, कोरोना के खिलाफ जंग के मैदान में डटे योद्धाओं की सुरक्षा के साथ आरोपितों पर हो सख्त कार्रवाई।
 

सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ आई प्रसपा, डाॅक्टर के हमलावरों पर लगाएं रासुका

सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ आई प्रसपा, डाॅक्टर के हमलावरों पर लगाएं रासुका

कानपुरकोरोना वायरस के खिलाफ इस वक्त जंग के मैदान में डटे डाॅक्टरों पर कुछ लोगों ने हमला किया। जिसके बाद प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के अलाधिकारियों को ऐसे लोगों पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। सीएम की इस पहल का प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने स्वागत किया है। महानगर के अध्यक्ष आशीष चौबे ने ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के साथ ही रासुका लगाए जाने की मांग की है।

इनकी जगह सलाखों के पीछे
महानगर के अध्यक्ष आशीष चौबे ने कहा कोविड 19 से जंग लड़ रहे अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं पर हमला दुर्भाग्यपूर्ण हैं। मरीजों की सेवा में लगे डाॅक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों व आशा कार्यकर्ताओं के साथ ही पुलिस के जवानों प्रशासनिक अधिकारियों व विभिन्न संस्थाओं के स्वयंसेवकों पर हमला करने वालों देश के विपरीत कार्य कर रहे हैं। ये लोग समाज के दुश्मन हैं और इनकी जगह सलाखों के पीछे होनी चाहिए।

प्रसपा इसकी घोर निंदा करती है
प्रसपा नगर अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ पिछले दस दिनों से देशभर के 130 करोड़ घरों के अंदर हैं। इस संकट की घड़ी में हमारे डाॅक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस, सफाईकर्मी एक योद्धा की तरह आगे रहकर जंग लड़ रहे हैं। ऐसे में इन पर हमला करना बहुत निदंनीय है। प्रसपा की इसकी घोर निंदा करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग करती है कि इन अरातकतत्वों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करें। जिससे कि कोई दूसरा इन योद्धाओं पर हमला करने से पहले सौ बार सोचने पर मजबूर हो।

कार्रवाई को बताया जायज
नगर अध्यक्ष ने बताया कि इंदौर में जिस तरह से डाॅक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों पर पत्थर बरसाए गए उस पर वहां के डीएम ने आरोपितों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनिय 1980 के तहत सख्त कार्रवाई की है। ऐसी ही कार्रवाई उत्तर प्रदेश में भी होनी चाहिए। प्रसपा नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से हमारी विचारधारा और राजनीति की लड़ाई है। जिसका हम पूरे साल सड़क से लेकर संसद तक विरोध करते हैं। पर इस वक्त कोरोना महामारी ने हमारे देश पर अटैक किया है। ऐसे में राजनीति के बजाए सभी दलों को एकसाथ आकर इसका मुकाबला करना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो