आप की जीत पर प्रसपा नेताओं ने बांटी मिठाई, दिल्ली में बीजेपी के साथ हारे सीएम योगी

दिल्ली चुनाव में अरविंद केजरीवाल की प्रचंड जीत पर प्रसपा ने बैठक कर जीत की दी बधाई, 2022 में यूपी से भी बीजेपी की रवागनी तय।

कानपुरआम आदमी पार्टी की दिल्ली में प्रचंड जीत के बाद राजनीतिक दलों की तरफ से बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष व शिवपाल फैन्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे के साथ अन्य पदाधिकारियों ने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली फतह की बधाई दी है। इस मौके पर नगर अध्यक्ष ने कहा कि जहां-जहां पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रैलियां की, वहां-वहां भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को करारी हार उठानी पड़ी। अब रजाई, चारपाई, झूठ, छल धुव्रीकरण और गोली की बोली वालों को जनता वोट के जरिए करारा जवाब देगी।

जीत की दी बधाई
आप आदमी पार्टी की जीत पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की बैठक अशोक नगर स्थित कार्यालय में हुई। प्रसपा कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी। महानगर अध्यक्ष आशीष चौबे ने दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत पर कहा कि जुमलेवाजों, बड़बोलों, झूठे राष्ट्रवादियों को जनता ने करारा जवाब दिया है। दिल्ली की सरकार ने पांच साल में गरीब, मजदूर, किसान सहित अन्य तबगे के लिए कार्य किया, वहीं भाजपा सिर्फ शहीनबाग और नगारिकता संशोधन एक्ट के गीत गुनगुनाती रही। जनता को रोटी, मकान और रोजगार चाहिए।

नहीं चला योगी का जादू
प्रसपा नगर अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली चुनाव में खूब जोर लगाया, लेकिन नतीजे उनकी उम्मीद के मुताबिक नहीं आए। बीजेपी ने अपने हर बड़े नेता को चुनाव प्रचार के लिए उतारा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रीयोगी आदित्यनाथ ने 1 फरवरी से 4 फरवरी के बीच दिल्ली में कुल 12 रैलियां कीं। कहा सीएम योगी ने जिन 12 जगह रैली की वहां सिर्फ 2 सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है, जबकि अन्य जगह करारी हार उठानी पड़ी। प्रसपा नेता ने कहा योगी के भाषणों में पाकिस्तान, शाहीन बाग, बिरयानी आदि का जिक्र ज्य रहा, जिसे वहां की जनता ने वोट के जरिए अपना जवाब दे दिया।

...तो यहां से भी जाना तय
प्रसपा नगर अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गंगा के नाम पर पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फिर सीएम योगी आदित्यनाथ अटलघाट पर चौपाल लगाई। करोड़ों रूपए पानी की तरह से बर्बाद किए। जिस अटल घाट पर भाजपा ने चौपाल सजाई आज वहां पर गंदगी फैली हुई है। गंगा ज्योंकि त्यों प्रदूषित हो रही है। गाय सड़कों पर घूम रही हैं तो वहीं गोशालाओं में भोजन नहीं मिलने से काल के गाल में जा रही हैं। आजादी के बाद से अब तक की सबसे खराब सरकार यूपी में आई है और दिल्ली में आप की जीत के कह सकते हैं कि 2022 में योगी सरकार की रवागनी तय है।

सभी विकल्प खुले
प्रसपा नेता ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए पार्टी सेकुलरवादी सोंच के साथ गठबंधन करने को तैयार है। प्रसपा के बिना यूपी में किसी की सरकार नहीं बनेंगी। सभी विरोधी दलों को अब एकसाथ आना होगा और देश को बांटने वालों को सत्ता से बदेखल करना होगा। बैठक में प्रमुख रूप से सुनील बाजपाई ,शैलेंद्र मिश्रा, ऋषि दुबे, राजू खन्ना, राकेश रावत, ज्ञानेंद्र यादव, प्रदीप सचान, गुड्डू सचान , दीपू पांडे, आशीष द्विवेदी ,संदीप श्रीवास्तव, वरुण गुप्ता ,बबलू यादव ,अभिषेक यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

Arvind Kejriwal Bharatiya Janata Party
Show More
Vinod Nigam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned