scriptशिवपाल का भाजपा पर हमला, 2019 में महागठबंधन के पीएम चेहरे पर दिया यह बयान | Shivpal yadav over Prime minister face in 2019 election | Patrika News

शिवपाल का भाजपा पर हमला, 2019 में महागठबंधन के पीएम चेहरे पर दिया यह बयान

locationकानपुरPublished: Dec 15, 2018 11:17:43 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने विपक्ष से पीएम चेहरे पर बयान दिया है।

shivpal yadav

shivpal yadav

कानपुर. 2019 चुनाव को लेकर इन दिनों पीएम चेहरे को लेकर भाजपा में बगावगी स्वर उठने लगे हैं। हाल ही में भाजपा के एक नेता ने ही 5 राज्यों के चुनाव में मिली हार के बाद नरेंद्र मोदी की बजाए योगी आदित्यनाथ को पीएम बनाने की पैरवी की थी जिसको लेकर काफी गर्मागर्मी देखने को मिली। वहीं अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के संयोजक शिवपाल सिंह यादव ने विपक्ष से पीएम चेहरे पर बयान दिया है।
ये भी पढ़ें- मुलायम, अपर्णा के बारे में यह क्या बोल गए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, सपा के चरित्र पर उठा दिया सवाल

शिवपाल सिंह यादव शनिवार को कानपुर में एक शादी समारोह में पहुंचे थे जहां उन्होंने विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा की हार से यह स्पष्ट हो गया है कि उसका ग्राफ गिर रहा है। यह भाजपा के बुरे दिनों की शुरुआत है। इसीलिए अब उसके नेता हताश और निराश नजर आ रहे हैं। इस हार का असर आगामी 2019 चुनाव में भी देखने को मिलेगा।
ये भी पढ़ें- 2019 चुनाव से पहले मायावती का बसपा सांसद-विधायकों को बहुत बड़ा तोहफा, सभी होंगे मालामाल

पीएम चेहरे के सवाल पर कहा यह-

भाजपा के खिलाफ तैयार हो रहे महागठबंधन में पीएम चेहरा कौन होगा, इस सवाल पर उन्होंने साफ कहा कि महागठबंधन की जब जीत होगी तो उसमें जीते हुए सांसद देश का अगला प्रधानमंत्री चुनेंगे। उन्होंने आगे कहा कि कहा कि हमारी पार्टी का एजेंडा देश के नौजवान का आगे लाना, किसान एवं सभी जातियों और समुदायों की खुशहाली है।हमारी पार्टी दिन रात मेहनत करके लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो