scriptकानपुर में दिल दहलाने वाली घटना, पिता द्वारा 15 दिन के मासूम सहित 7 लोगों को जिंदा जलाने का प्रयास | Shocking incident in Kanpur, attempt to burn 7 people alive | Patrika News

कानपुर में दिल दहलाने वाली घटना, पिता द्वारा 15 दिन के मासूम सहित 7 लोगों को जिंदा जलाने का प्रयास

locationकानपुरPublished: Jan 15, 2021 11:12:52 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– कानपुर के जूही थाना क्षेत्र के रत्तू पुरवा की घटना
– लॉकडाउन के बाद से पत्नी नहीं गई साथ
-पत्नी को लेने आया था हरदोई जनपद निवासी

कानपुर में दिल दहलाने वाली घटना, पिता द्वारा 15 दिन के मासूम सहित 7 लोगों को जिंदा जलाने का प्रयास

कानपुर में दिल दहलाने वाली घटना, पिता द्वारा 15 दिन के मासूम सहित 7 लोगों को जिंदा जलाने का प्रयास

कानपुर. कानपुर में एक मोहल्ले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां पत्नी को लेने आए युवक ने साथ ना चलने पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर मासूम बच्चे सहित घर के सभी लोगों को रात में जिंदा जलाने का प्रयास किया। आग की लपटों से घिरे लोगों को मोहल्ले वालों ने बाहर निकाला। वहीं मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंच गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगाई गई है। सभी का उपचार स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

 

घटना जूही थाना क्षेत्र के रत्तू पुरवा मोहल्ले की है। हरदोई बिलगवां निवासी ट्रक ड्राइवर ने रत्तू पुरवा की रहने वाली किशोरी के साथ लव मैरिज किया था। लॉकडाउन के दौरान महिला अपने मायके आ गई थी। जहां से वह वापस पति के साथ नहीं जा रही थी। जूही थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बिलगवां हरदोई के रहने वाले युवक ने जूही थाना क्षेत्र के रहने वाली युवती से लव मैरिज किया था। लॉकडाउन के दौरान महिला अपने मायके आ गई थी। जिसके बाद वापस नहीं गई। दोनों मेंं मतभेद था। बीती रात युवक अपनी पत्नी को लेनेे आया था। ना जाने पर उसने अंदर सो रहे सभी लोगों को ज्वलनशील पदार्थ डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि घटना में 7 लोग झुलसे हैं। जिसमें एक 55 वर्षीय महिला की चिंताजनक है। सभी का उपचार उर्सला में हो रहा है। जो लगभग 65 परसेंट जली है। अभियोग पंजीकृत करने की प्रक्रिया चल रही है। आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगाई गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो