scriptshopkeeper's Written on bill 'Islam is solution'Police illegal convert | दुकानदार के बिल पर लिखा था ‘इस्लाम ही समाधान है’, पुलिस ने किया कॉल तो कर दिया मोबाइल बंद | Patrika News

दुकानदार के बिल पर लिखा था ‘इस्लाम ही समाधान है’, पुलिस ने किया कॉल तो कर दिया मोबाइल बंद

उत्तर प्रदेश समेत देश भर मे अवैध धर्मांतरण एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। जिसमें अब तक कई दर्जन लोगों को एसटीएफ़ ने गिरफ्तार किया है। जबकि उत्तर प्रदेश, दिल्ली, मुंबई से इसका बड़ा नेटवर्क काम कर रहा है।

कानपुर

Published: October 21, 2021 04:40:30 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर। यूपी में एक व्यापारी द्वारा एक ग्राहक को एक रसीद दी गई, जिसपर लिखा है 'इस्लाम ही समाधान है।' इस मामले के सामने आने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं। यह बिल रसीद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने कानपुर के मेस्टन रोड इलाके में रबर मटेरियल की दुकान चलाने वाले कारोबारी की पहचान कर ली है।
dharmantarandffd_1.jpg
वहीं पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने कहा कि "मामला सामने आया है और इसकी जांच की जा रही है। संबंधित व्यक्ति की पहचान कर ली गई है और उससे पूछताछ की जा रही है। सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।"
लोगों की मानें तो ये दुकानदार बिल करने वाली हर पर्ची पर ऐसे ही लिखकर दे रहा है। कई बार लोगों ने टोंका लेकिन कोई कार्यवाई नहीं हुई। वहीं जब रसीद पर छपे मोबाइल नंबर पर कॉल की गई, तो वह स्विच ऑफ पाया गया। कहा जा रहा है कि पर्ची वायरल होने के बाद व्यापारी ने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया।
आपको बताते चलें कि एसटीएफ़ लगातार अवैध धर्मांतरण से जुड़े मामलों की जांच कर रहे हैं। जिसमें अब तक कई लोगों को अलग अलग जिलों से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले पर भी पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.