scriptमासूम को आम तोडऩे के बहाने ले जाकर करने लगे गंदी हरकत | Six-year-old girl commits adultery in Bidhunu | Patrika News

मासूम को आम तोडऩे के बहाने ले जाकर करने लगे गंदी हरकत

locationकानपुरPublished: Jun 13, 2019 12:57:51 pm

किशोर अवस्था में ही दोनों लड़कों के दिमाग में आया गंदा ख्याल,मासूम के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण ने बचाया

girl commits adultery

मासूम को आम तोडऩे के बहाने ले जाकर करने लगे गंदी हरकत

कानपुर। मासूम बच्चियों के साथ आए दिन छेड़छाड़ और रेप जैसे मामले सामने आ रहे हैं। हालात इतने खराब हो चुके हैं कि इस किशोर अवस्था में ही बच्चे इस विकृति का शिकार होने लगे हैं। बिधनू में दो किशोरों के मन में गंदा ख्याल आया और वे छह साल की मासूम को बाग में ले गए, इससे पहले कि कुछ अनर्थ होता एक ग्रामीण ने मौके पर पहुंचकर मासूम को बचाया।
आम तोडऩे के बहाने फुसलाया
बिधनू थानाक्षेत्र के एक गांव में छह साल की बच्ची को गांव के ही दो किशोर आम तोडऩे के बहाने अपने साथ बाग में ले गए। वहां जाकर वे बच्ची से छेडख़ानी करने लगे। जब किशोरों ने लड़की के कपड़े उतारे तो वह रोने लगी। उसकी आवाज सुनकर एक ग्रामीण मौके पर पहुंचा और किशोरों को खदेड़ दिया।
पाक्सो एक्ट में हुई एफआईआर
बिधनू में छह साल की बच्ची के कपड़े उतारकर छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। दोनों नाबालिग आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़ और पाक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गई है। बिधनू थाना एसओ अनुराग सिंह ने बताया कि घटना पांच जून की है। जांच-पड़ताल के बाद बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
मामला दबाने का बनाया दबाव
बच्ची के साथ दोनों नाबालिग की हरकत ग्रामीणों को पता चली तो कुछ असरदारों ने पीडि़ता के पिता पर मामला रफादफा करने का दबाव भी बनाया। भविष्य में दोनों आरोपित ऐसी हरकत दोबारा न कर पाएं। सबक सिखाने के लिए थाने में शिकायत की।
बर्रा में सरेराह महिला को खींचा
दूसरी ओर बर्रा में शोहदों ने महिला को सरेराह खींचने की कोशिश की। शोर सुनकर भाई-भतीजा बचाव में दौड़े तो शोहदों ने लाठी-डंडे से हमलाकर उन्हें लहूलुहान कर दिया। पीडि़ता की तहरीर पर चार नामजदों के खिलाफ एफआईआर हुई है। बर्रा इंस्पेक्टर राममूर्ति यादव ने बताया कि आरोपों के आधार पर आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो