scriptउद्योग नगरी में आज नेताओं का जमावड़ा, लोकसभा चुनाव से पहले करेंगे शक्ति प्रदर्शन | sp bsp bjp congress leader rally jansabha for loksabha election 2019 | Patrika News

उद्योग नगरी में आज नेताओं का जमावड़ा, लोकसभा चुनाव से पहले करेंगे शक्ति प्रदर्शन

locationकानपुरPublished: Apr 24, 2019 10:22:18 am

– लोकसभा चुनाव के लिये आज प्रदेश में कई जिलों में अखिलेश, डिंपल, मायावती सहित कई नेता चुनावी रैलियां, जनसभाएं करेंगे। – बुधवार को कानपुर नगर में मायावती समेत विभिन्न दलों के पांच बड़े नेता मौजूद रहेंगे। – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज हरदोई एवं कानपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।- कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा रसूलाबाद से मंगलपुर तक डिंपल यादव के रोड शो में भी शामिल होंगे।

lucknow

उद्योग नगरी में आज नेताओं का जमावड़ा, लोकसभा चुनाव से पहले करेंगे शक्ति प्रदर्शन

कानपुर. लोकसभा चुनाव के लिये आज प्रदेश में कई जिलों में अखिलेश, डिंपल, मायावती सहित कई नेता चुनावी रैलियां, जनसभाएं करेंगे। बुधवार को कानपुर नगर में मायावती समेत विभिन्न दलों के पांच बड़े नेता मौजूद रहेंगे। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज हरदोई एवं कानपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव 11:00 बजे हरदोई के जीआईसी इंटर कॉलेज के मैदान में प्रत्याशी उषा वर्मा के पक्ष में तथा 12:30 बजे कानपुर में जीआईसी इंटर कॉलेज में के मैदान में प्रत्याशी राम कुमार के समर्थन में जनसभा करेंगे। कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा रसूलाबाद से मंगलपुर तक डिंपल यादव के रोड शो में भी शामिल होंगे।

डिंपल आज कानपुर देहात में करेंगी रोड शो

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुधवार को हरदोई एवं कानपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे वहीं कानपुर देहात में डिंपल यादव का रोड शो होगा। डिंपल यादव के रोड शो में तेज प्रताप यादव सांसद मैनपुरी भी शामिल होंगे। कस्बा रसूलाबाद में अकील अहमद पट्टा के आवाज से यह रोड शो शुरू होकर झींझक होते हुए ग्राम सभा मंगलपुर तक जाएगा।

बसपा सुप्रीमो भी कानपुर में करेगी जनसभा

बसपा सुप्रीमो मायावती बुधवार को रमईपुर में अकबरपुर और कानपुर नगर लोकसभा सीट के लिए संयुक्त रूप से प्रचार करेंगी। हालांकि उनका फोकस अकबरपुर प्रत्याशी पर ही अधिक रहेगा। जिस वक्त वे रमईपुर में जनसभा को संबोधित करेंगी, गठबंधन के सहयोगी सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी उसी वक्त अपने प्रत्याशी के लिए शहर में जनसभा करेंगे।

भोजपुर स्टार मनोज तिवारी करेंगे रोड शो

भाजपा के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी अकबरपुर संसदीय सीट से प्रत्याशी के लिए सुबह 11 बजे मोतीझील से रोड शो शुरू करेंगे, जबकि शाम छह बजे कानपुर प्रत्याशी के लिए किदवई नगर चौराहे पर नुक्कड़ सभा करेंगे।

उद्यमियों-व्यापारियों के बीच होंगे पियूष गोयल

केंद्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल भी बुधवार को कानपुर आ रहे हैं। वह शाम 6 बजे लाजपत भवन में अखिल भारतीय वैश्य महापरिषद की गोष्ठी को संबोधित करेंगे। इस गोष्ठी में शहर के उद्यमी और व्यापारी शामिल होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो