इस महिला नेता ने बीजेपी सरकार को दी सीधी चेतावनी, भैया अखिलेश को आंच आई तो ईंट से ईंट बजा देंगे सपाई


सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान के बाद गुस्से में सपा के कार्यकर्ता, रचना सिंह ने वीडियो जारी कर बीजेपी व योगी सरकार पर लगाए आरोप और कह दी बड़ी बात।

Vinod Nigam

Updated: 22 Feb 2020, 03:59 PM IST

Kanpur, Kanpur, Uttar Pradesh, India

कानपुर। बीते दिन कन्नौज स्थित समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सभा में जय श्री राम के नारे के साथ ही जान से मारने की धमकी को लेकर सपा कार्यकर्ता खासे गुस्से में है। शनिवार को बिल्हौर विधानसभा प्रभारी रचना सिंह ने एक वीडियो जारी कर योगी सरकार को सीधे चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि पार्टी प्रमुख को आंच आई तो बीजेपी की ईंट से ईंट सर्पाई बजा देंगे। यदि सपा कार्यकर्ता अपने पुराने रंग में लौट आए तो बीजेपी यूपी में कहीं भी सभा-रैली नहीं कर पाएगी।

बीजेपी पर लगाए आरोप
सपा नेत्री रचना सिंह ने बीजेपी से अखिलेश यादव की जान को खतरा बताया। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को फोन पर धमकी भरे कॉल आ रहे हैं और गालियां दी जा रही हैं। उनकी सभाओं को खलल पैदा करने के लिए बीजेपी के नेता साजिश रच रहे हैं। रचना सिंह ने चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि हम सपाई स्वालामुखी है। यदि फटे तो बीजेपी के कार्यकर्ता सड़क पर दिख नहीं पाएंगे। सपा नेत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि कन्नौज की घटना संयोग नहीं प्रयोग थी। पार्टी प्रमुख की सभा को खराब करने का प्रयास किया गया, जिसकी लोकतंत्र में कोई जगह नहीं हैं।

2022 में सपा की वापसी
रचना सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव की लोकप्रियता को देख बीजेपी के लोग घबरा गए हैं। 2020 में योगी सरकार की रवानगी और अखिलेश सरकार की वापसी से वह खासे परेशान है। इसी के चलते हमेशा उनकी मीटिंग मे व्यवधान उत्पन्न किया जा रहा है। सपा नेत्री ने कहा कि कन्नौज की सभा में बीजेपी कार्यकर्ता अवैध रूप से घुसा था। इसी तरह एसपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एलआईयू का इंस्पेक्टर पत्रकार बनकर पहुंचा था। सरकार ऐसे लोगों को सपॉर्ट करती है, जिससे साफ है कि सरकार की मंशा क्या है।

इस वजह से जारी किया वीडियो
बतादें अखिलेश यादव को हाल में दावा किया था कि उन्हें बीजेपी के एक नेता की ओर से धमकी भरा फोन और मैसेज आया था। यादव शनिवार को कन्नौज जिले में सपा के महिला सम्मेलन में पहुंचे थे। जब वह सभा को सम्बोधित कर रहे थे तभी जनता के बीच से गयुवक ने अखिलेश से बेरोजगारी पर सवाल किया और जय श्री राम का नारा लगाया। इसके बाद अखिलेश ने पुलिस अधिकारी को भी फटकार लगाई थी और युवक को बाहर भेजने के लिए कहा था। अखिलेश ने कहा था, एक बीजेपी नेता ने मुझे फोन और मेसेज करके जान से मारने की धमकी दी है। मेरी जान को खतरा है। इसी के बाद सपा के नेता खासे नाराज हैं और सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned