scriptजीत के बाद सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का बड़ा बयान, बोले विरोधियों का मुंह काला | SP MLA Amitabh Bajpai victory blessings of Bajrangbali | Patrika News

जीत के बाद सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का बड़ा बयान, बोले विरोधियों का मुंह काला

locationकानपुरPublished: Mar 11, 2022 08:50:02 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

आर्य नगर विधानसभा सीट से एक बार फिर अमिताभ बाजपेई ने जीत हासिल की है। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को हराया है। अपनी जीत का श्रेय उन्होंने बजरंगबली को दिया है। बोले कार्यालय में सुंदरकांड कराने के दौरान ही उन्हें जीत का आशीर्वाद मिल गया था। बजरंगबली ने आशीर्वाद दिया है और विरोधियों का मुंह काला हो गया है।
 

जीत के बाद सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का बड़ा बयान, बोले विरोधियों का मुंह काला

Patrika

जीत के बाद समाजवादी पार्टी से विधायक बने अमिताभ बाजपेई ने कहा कि उनकी यह जीत बजरंगबली को समर्पित है। या जीत हमारे द्वारा किए गए विकास कार्यों की जीत है। पहले से भी बड़े अंतर से जीत दर्ज कराई है। यह लोगों का भरोसा है। सपा विधायक अमिताभ बाजपेई जीत के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि जनता ने उनके कामों पर वोट दिया है और साथ ही समाजवादी पार्टी की नीतियों पर भी भरोसा किया है। इसलिए उनकी जीत हुई है। एक सवाल के जवाब में अमिताभ बाजपेई ने कहा कि उन्हें अपनी विधानसभा की काउंटिंग के विषय में मालूम है और जैसा अनुमान तो उसी हिसाब से मतगणना आगे बढ़ी है। हजार 500 वोट का अंतर भले ही पड़ा हो। इस मौके पर उन्होंने बसपा और कांग्रेस को मिले मतों को भी बताया। बोले इन्हीं की वजह से कुछ गड़बड़ हुई है।उनको वोट बढ़कर मिला है

बोले जीत बाबा बजरंगबली को समर्पित

अमिताभ बाजपेई ने कहा मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूरे खुदा होता है। बोले इस बार की जीत बाबा बजरंगबली को समर्पित है। यह उन्हीं के आशीर्वाद से जीत हुई है। जब उन्होंने सुंदरकांड का पाठ अपने कार्यालय में कराया था। तब बाबा बजरंगबली ने आशीर्वाद दिया था। आशीर्वाद ने अपना काम कर दिया है और विरोधियों का मुंह काला हो गया है।

यह भी पढ़ें

UP assembly election 2022: कानपुर जिले की 10 विधानसभाओं का अंतिम रिजल्ट

विधानसभा आर्य नगर के आंकड़े

आर्य नगर विधानसभा में सपा प्रत्याशी वनी वर्तमान विधायक अमिताभ बाजपेई को 76593 वोट मिले जबकि बीजेपी प्रत्याशी सुरेश अवस्थी को 68706 मत मिले। इस प्रकार जीत का अंतर 7887 मतों का रहा है। कांग्रेस के प्रमोद कुमार जयसवाल को 3284 और बीएसपी के मोहन मिश्रा को 1371 मत मिले।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो