scriptसपा एमएलए अमिताभ बाजपेई का नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला, बोले ग्रीन पार्क स्टेडियम मेरे नाम करो, जाने क्यों! | SP MLA - Green Park Stadium, do my name, why know? | Patrika News

सपा एमएलए अमिताभ बाजपेई का नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला, बोले ग्रीन पार्क स्टेडियम मेरे नाम करो, जाने क्यों!

locationकानपुरPublished: Feb 27, 2021 06:35:22 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– सरदार पटेल के नाम पर स्टेडियम का नाम रखना तय हुआ था अपने नाम रख लिया
– सरदार पटेल का यह अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान

kanpur news

kanpur news

कानपुर. मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी ने अपने नाम पर रख लिया। जिसे सरदार वल्लभ भाई पटेल के नाम पर रखा जाना तय हुआ था। एक स्टैंड का नाम अडानी और दूसरे का अंबानी के नाम रखा गया है। जो देश की गरीब जनता पर चोट है। ग्रीन पार्क स्टेडियम में अखिलेश यादव ने बड़ा काम किया है। आईपीएल मैच भी यही कराने की व्यवस्था की गई थी। हमारी मांग है कि ग्रीन पार्क स्टेडियम का नाम क्षेत्रीय विधायक मेरे नाम करें, वरना जनता के हित के काम करें। आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेई ने प्रदर्शन के दौरान उक्त विचार व्यक्त किया। विधायक आज अपने समर्थकों के साथ महंगाई, बेरोजगारी विषय पर प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान समर्थकों ने मोदी के सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी ने अपने नाम रख लिया

अमिताभ बाजपेई ने कहा कि गरीब जनता परेशानियों से डूबी हुई है। पेट्रोल, डीजल, गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। सरकार जन समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही। बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। ऐसी परिस्थितियों में गुजरात के मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी ने अपने नाम रख लिया है जोकि सरदार पटेल के नाम पर रखा जाना तय हुआ था। आर नगर विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि एक एंड का नाम अंबानी तो दूसरे का नाम अडानी के नाम पर रख दिया गया।
देश की गरीब जनता महंगाई बेरोजगारी से पीड़ित

उन्होंने कहा कि देश की गरीब जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है या तानाशाही ही है जो जिंदा रहते स्टेडियम का नाम अपने नाम पर रख लिया हम जनता की परेशानियों पर कटाक्ष करने आए हैं और मांग करते हैं कि ग्रीन पार्क स्टेडियम का नाम क्षेत्रीय विधायक होने के नाते उनके नाम कर दिया जाए। इस मौके पर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नारेबाजी में जनता के हित के काम करो, ना कर पाव तो स्टेडियम मेरे नाम करो, पेट्रोल डीजल के दाम कम करो गैस के दाम कम करो नौजवानों के रोजगार का इंतजाम करो गरीब जनता के कुछ काम करो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो