सपा एमएलए अमिताभ बाजपेई का नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला, बोले ग्रीन पार्क स्टेडियम मेरे नाम करो, जाने क्यों!

- सरदार पटेल के नाम पर स्टेडियम का नाम रखना तय हुआ था अपने नाम रख लिया

- सरदार पटेल का यह अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान

By: Abhishek Gupta

Published: 27 Feb 2021, 06:35 PM IST

कानपुर. मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी ने अपने नाम पर रख लिया। जिसे सरदार वल्लभ भाई पटेल के नाम पर रखा जाना तय हुआ था। एक स्टैंड का नाम अडानी और दूसरे का अंबानी के नाम रखा गया है। जो देश की गरीब जनता पर चोट है। ग्रीन पार्क स्टेडियम में अखिलेश यादव ने बड़ा काम किया है। आईपीएल मैच भी यही कराने की व्यवस्था की गई थी। हमारी मांग है कि ग्रीन पार्क स्टेडियम का नाम क्षेत्रीय विधायक मेरे नाम करें, वरना जनता के हित के काम करें। आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेई ने प्रदर्शन के दौरान उक्त विचार व्यक्त किया। विधायक आज अपने समर्थकों के साथ महंगाई, बेरोजगारी विषय पर प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान समर्थकों ने मोदी के सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी ने अपने नाम रख लिया

अमिताभ बाजपेई ने कहा कि गरीब जनता परेशानियों से डूबी हुई है। पेट्रोल, डीजल, गैस के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। सरकार जन समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही। बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है। ऐसी परिस्थितियों में गुजरात के मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी ने अपने नाम रख लिया है जोकि सरदार पटेल के नाम पर रखा जाना तय हुआ था। आर नगर विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि एक एंड का नाम अंबानी तो दूसरे का नाम अडानी के नाम पर रख दिया गया।

देश की गरीब जनता महंगाई बेरोजगारी से पीड़ित

उन्होंने कहा कि देश की गरीब जनता महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है या तानाशाही ही है जो जिंदा रहते स्टेडियम का नाम अपने नाम पर रख लिया हम जनता की परेशानियों पर कटाक्ष करने आए हैं और मांग करते हैं कि ग्रीन पार्क स्टेडियम का नाम क्षेत्रीय विधायक होने के नाते उनके नाम कर दिया जाए। इस मौके पर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नारेबाजी में जनता के हित के काम करो, ना कर पाव तो स्टेडियम मेरे नाम करो, पेट्रोल डीजल के दाम कम करो गैस के दाम कम करो नौजवानों के रोजगार का इंतजाम करो गरीब जनता के कुछ काम करो।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned