स्कूल के बाहर लावारिस अटैची मिलने से मचा हड़कंप

स्कूल के बाहर लावारिस अटैची मिलने से मचा हड़कंप
Hudson School Kanpur

Shatrudhan Gupta | Updated: 31 Oct 2017, 07:02:54 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

शहर के नामी स्कूल हड़सन के मेनगेट के पास मंगलवार को एक लावारिस अटैची मिलने से हड़कंप मच गया।

कानपुर. शहर के नामी स्कूल हड़सन के मेनगेट के पास मंगलवार को एक लावारिस अटैची मिलने से हड़कंप मच गया। स्कूल प्रशासन ने तुरंत सारे बच्चे को अंदर कर पुलिस को सूचना दी। डिप्टी एसपी राजेश पांडेय मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और रोड को चारों तरफ से ब्लॉक कर दिया। डिप्टी एसपी के बुलावे पर बम निरोधक दस्ता पहुंचा। बम निरोधक दस्ते ने जांच शुरू की और करीब दो घंटे बाद उसे किसी तरह खोला गया तो उसके अंदर से एक चाय बनाने वाला फ्राईपैन मिला। इसके चलते पुलिस ने राहत की सांस ली।

स्कूल के बाहर रखी थी अटैची

हड़सन स्कूल के पास एक लावारिस अटैची देख लोगों में हड़कंप मच गया। स्कूल के बाहर और अंदर बच्चे खेल रहे थे। लावारिस अटैची की जानकारी होते ही स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। स्कूल के प्रधानाचार्य ने बच्चों को कमरों के अंदर कराया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर जिला प्रशासन ने उस इलाके के चारों तरफ बैरिकेटिंग लगा कर रोड को ब्लॉक कर दिया। डिप्टी एसपी ने बताया की एक लावारिस अटैची की सुचना मिली, जिस पर हम लोग यहां आए तो देखा स्कूल के बाहर एक अटैची रखी हुई है और लोग दूर खड़े हुए हैं। इस पर पुलिस लोगों को वहां से हटाकर चारों तरफ बैरिकेटिंग करवा दी।

बम की जगह निकला फ्राइपैन

बम निरोधक दस्ते की टीम ने अटैची को कड़ी मशक्कत के बाद खोला तो उसके अंदर बम की जगह फ्राइपैन निकला। इसके बाद पुलिस-प्रशासन के अफसरों ने राहत की सास ली। डिप्टी एसपी ने बताया कि किसी अराजकतत्व ने शरारत की है, जिसकी जांच कराई जा रही है। टीचरों ने कहा कि जिस तरह से अटैची स्कूल के गेट के बाहर छिपाकर रखी गई थी। इससे उसके अंदर हमें बम होने की आशंका हुई। स्कूल के बच्चों को सुरक्षित पहुंचाने के साथ ही पुलिस को जानकारी दी। वहीं स्थानीय लोगों के साथ ही दुकानदार खौफजदा रहे। कुछ ने दुकानों के शटर गिराकर अपने को अंदर कर लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned