scriptमां नहीं दिलाया बैडमिंटन तो कक्षा चार के छात्र ने उठा ऐसा कदम की मच गया कोहराम | Students of class IV have committed suicide in Fatehpur hindi news | Patrika News

मां नहीं दिलाया बैडमिंटन तो कक्षा चार के छात्र ने उठा ऐसा कदम की मच गया कोहराम

locationकानपुरPublished: Nov 08, 2017 08:11:01 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

10 साल के एक बच्चे ने मामूली सी बात को लेकर खुद को मौत के मुंह में धकेल दिया।

Aditya Tiwari

Aditya Tiwari

कानपुर. जिद और डिप्रेशन लोगों को किस कदर अपनी जद में ले रहा है, इसका एक मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले मे सामने आया है। यहां 10 साल के एक बच्चे ने मामूली सी बात को लेकर खुद को मौत के मुंह में धकेल दिया। बच्चे के इस कदम से परिवारवाले सदमे में हैं।
यह भी पढ़ें… इस शिक्षिका ने स्कूल के अंदर की ऐसी हरकत कि सभी के उड़ गए होश, वीडियो हो रहा जमकर वायरल…

गुस्सा होकर बंद हो गया कमरे में

जानकारी के मुताबिक खागा कोतवाली क्षेत्र के हरदों गांव निवासी नीरज तिवारी का बेटा आदित्य तिवारी कक्षा चार का छात्र था। उसने मंगलवार सुबह अपनी मां वर्षा तिवारी से बैडमिंटन खरीदने के लिए पैसे मांगे, लेकिन उस वक्त मां ने बैडमिंटन दिलानेे से मना कर दिया और बोली कल दिलाने की बात कही। इस पर आदित्य गुस्सा हो गया और वहां से चला गया। मां घरेलू काम में व्यस्त हो गई तो आदित्य ने कमरा बंद कर अपने ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगा ली। आग लगते ही वह चीखने लगा। बच्चे की चीखने की आवाज सुन मां और अन्य लोग कमरे की तरफ भागे। वहां का नजारा देख सभी के होश उड़ गए।
यह भी पढ़ें… बुरी नियत से नाबालिग का पकड़ा हाथ, फिर अपने पास खींचकर…

कानपुर के निजी अस्पताल में मौत

परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई और आदित्य को लेकर फतेहपुर जिला चिकित्सालय भागे और वहां भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया। परिजन उसे कानपुर के निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि छात्र दो बहनों में अकेला था। फतेहपुर कोतवाल एके राय ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को जानकारी नहीं दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो