scriptमंदिर परिसर में इंसानियत हुई धराशाई, पर्स चुराकर भागे युवक को दी गई तालिबानी सजा | Taliban punishment for a young man tied to a pole, know the reason | Patrika News

मंदिर परिसर में इंसानियत हुई धराशाई, पर्स चुराकर भागे युवक को दी गई तालिबानी सजा

locationकानपुरPublished: Jul 20, 2021 11:50:32 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

एकत्र भीड़ ने आरोपित को मंदिर परिसर में खंभे से बांधकर पीटा और फिर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।

मंदिर परिसर में इंसानियत हुई धराशाई, पर्स चुराकर भागे युवक को दी गई तालिबानी सजा

मंदिर परिसर में इंसानियत हुई धराशाई, पर्स चुराकर भागे युवक को दी गई तालिबानी सजा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, जब मंदिर में पर्स चोरी करने के बाद भागे युवक को भीड़ ने पकड़कर उसे तालिबानी सजा दे दी। लोगों ने उसे बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। घटना कानपुर के घाटमपुर साढ़ थानाक्षेत्र के कुड़नी स्थित हनुमान मंदिर की है। मंगलवार को घटित हुई इस घटना को लेकर लोगों में चर्चा का विषय बना रहा। लोगों ने युवक को पहले रस्सी के सहारे खंभे से बांध दिया और फिर पिटाई भी की। कुछ देर बाद आई पुलिस उसे पकड़कर थाने लेकर चली गई।
कुड़नी मंदिर में प्रत्यके मंगलवार को दर्शन करने वालों की भारी भीड़ जुटती है। इसी भीड़ में चेन स्नेचर और पर्स चोरों का गिरोह भी सक्रिय हो जाता है। मंगलवार को भीतरगांव निवासी अजय त्रिपाठी ने कुड़नी मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के दौरान एक चोर ने उनकी पैंट के पीछे वाली जेब से पर्स निकाल लिया और भागने लगा। उसे देखते ही अजय ने अपने साथी अमरेन्द्र के साथ दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े जाने पर उसने पर्स को दूर फेंक दिया और इस बीच वहां खड़ा उसका दूसरा साथी पर्स उठाकर भग गया।
मौके पर एकत्र भीड़ ने आरोपित को मंदिर परिसर में खंभे से बांधकर पीटा और फिर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। साढ़ इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए चोर की पहचान नर्वल थाना के पारा गांव निवासी मोहित के रूप में हुई है, उसने अपने साथी का नाम पारा गांव निवासी सर्वेश बताया है। पुलिस पूर्व में हुई घटनाओं के बाबत भी आरोपित से पूछताछ कर रही है, क्योंकि पहले भी मंदिर परिसर से कई चेन, पर्स के साथ ही बाइक चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो